Sant Kabir Nagar News: कोलकाता घटना के विरोध में महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च, बोलीं- सभी भाई बहनों की रक्षा का सौगंध लें

Sant Kabir Nagar News: महिलाओं ने रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर कहा कि "जिस तरीके से कोलकाता में जगन्य अपराध करते हुए एक महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है यह बेहद ही शर्मनाक है

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-08-18 16:32 GMT

कोलकाता घटना के विरोध में महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च, बोलीं- सभी भाई बहनों की रक्षा का सौगंध लें: Photo- Newstrack

Sant Kabir Nagar News: कोलकाता में हुए महिला डॉक्टर की रेप की घटना को लेकर पूरे देश में उबाल जैसा माहौल देखा जा रहा है, इसी क्रम में संत कबीर नगर जिले में आज रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर महिलाओं ने पूरे शहर में कैंडल मार्च निकालते हुए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

सभी भाई अपनी बहनों की हिफाजत के लिए आगे आएं

इस दौरान कैंडल मार्च निकाल रही महिलाओं ने कहा कि इस रक्षाबंधन के अवसर पर भाई सौगंध खाएं कि जैसी घटना कोलकाता में घटित हुई है, अब दोबारा इस घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। सभी भाई अपनी बहनों की हिफाजत के लिए आगे आएंगे। कैंडल मार्च के दौरान पूरा शहर महिलाओं से भरा रहा।


आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां पर आज रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने कोलकाता में घटित रेप की घटना को लेकर कैंडल मार्च निकाला, हाथों में तख्ती लेते हुए महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की।

महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ की फांसी की मांग

समय माता मंदिर से निकली हुई यात्रा गोला बाजार होते हुए मोती चौराहे तक पहुंची। इस दौरान महिलाओं ने जमकर नारेबाजी भी की। कैंडल मार्च निकालते हुए महिलाओं ने रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर कहा कि "जिस तरीके से कोलकाता में जगन्य अपराध करते हुए एक महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है यह बेहद ही शर्मनाक है महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग उठाई।


ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो

महिलाओं ने कहा कि इस रक्षाबंधन पर सभी भाई शपथ लें कि ऐसा जगन्य अपराध दोबारा नहीं होगा, सभी भाई अपनी बहन की रक्षा की सौगंध खाएं। कैंडल मार्च की अगुवाई कर रही समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव अंशिका पांडे सरकार ने कहा कि "जिस तरीके से दरिंदों द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया है, वह बेहद ही शर्मनाक है। ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए।

Tags:    

Similar News