जानिए कैसे गले में फंदा डालकर ली सेल्फी और झूल गया फांसी पर

मंगलवार को सुबह बॉबी घर पर पुराने वाले मकान में जाने की बात कह कर निकला था । इसके बाद उसके दोस्तो से पता चला कि बॉबी ने व्हाट्सअप पर फांसी का फंदा डाले हुए एक फोटो वायरल की है ।

Update: 2019-07-23 13:09 GMT

कानपुर: मंगलवार को एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है । एक शादीशुदा युवक ने सुसाइड करने से पहले फांसी के फंदे को गले में डालकर सेल्फी ली । इसके बाद उस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और फिर फांसी पर झूल गया । जब इस घटना की जानकारी की उसके परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया । पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है । मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

ये भी देखें : सोनभद्र कत्लेआमः अफसरों की आंखों पर पट्टी और कानों में तेल, फिर तो ये होना ही था

बर्रा के एच ब्लॉक विश्वबैंक में रहने वाले बॉबी उर्फ रामप्रकाश साहू (34) प्राईवेट नौकरी करता था । परिवार में पत्नी नीलू साहू बड़ी बेटी आशी और बेटे अभय (06) के साथ रहते थे । जबकि बॉबी के पिता नंदलाल और मां गीता देवी गांव में रहती थी । छोटा भाई चुन्नू दिव्यांग है वो भी बॉबी के साथ रहता था ।

सुबह बॉबी घर पर पुराने वाले मकान में जाने की बात कह कर निकला था

मृतक के भाई चुन्नू के मुताबिक बॉबी ने दो माह पहले नौबस्ता स्थित खाड़ेपुर वाला प्लाट बेचा था । वो प्लाट बेचकर विश्वबैंक मे कालोनी खरीदी थी । पूरा परिवार वहीं पर रह रहा था । मंगलवार को सुबह बॉबी घर पर पुराने वाले मकान में जाने की बात कह कर निकला था । इसके बाद उसके दोस्तो से पता चला कि बॉबी ने व्हाट्सअप पर फांसी का फंदा डाले हुए एक फोटो वायरल की है ।

ये भी देखें : ओडीएफ की खुली पोल : यूपी के इस इलाके में सोच तो है, लेकिन शौचालय नहीं

जब मैं अपने रिश्तेदारों को लेकर प्लाट पर पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था । पड़ोस के मकान की छत से होते हुए मकान के अंदर जा कर देखा वो उसका शव पंखे के कुंडे के सहारे लटक रहा था। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी । उसने बताया कि बीते कई हफ्ते से वो मानसिक रूप से परेशान चल रहा था ।

मैं अपनी पत्नी और बच्चों को बहुत प्यार करता हूं

बॉबी के पास से एक सुसाईड नोट बरामद हुआ है । जिसमें उसने लिखा है कि मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है । उसने यह भी लिखा था कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों को बहुत प्यार करता हूं ।

स्थानीय लोगों ने दबी जुबां में बताया कि बॉबी का किसी लड़की से अफेयर था । जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को भी थी । जिसकी वजह से पत्नी का बॉबी से आये दिन विवाद होता रहता था ।

ये भी देखें : यूपी : इस मंत्री की टिप्पणी से विधानसभा में हो गया हंगामा, जानें पूरा मामला

डिप्टी एसपी चक्रेश मिश्रा के मुताबिक राम प्रकाश नाम के एक शख्स ने अपने घर में सुसाइड किया है । उसने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें लिखा कि अपने मन से सुसाइड किया है । इसके लिए कोई दोषी नहीं है । उसने एक दो फोटो खींच कर अपने दोस्तो को भेजा है और सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है ।

Tags:    

Similar News