युवक की हत्या का आरोप प्रेमिका के पिता पर, पुलिस बता रही आत्महत्या

यूपी के शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के घर में गोली मारी है। दोनों का पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update:2019-03-18 21:00 IST

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के घर में गोली मारी है। दोनों का पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन पुलिस प्रेम प्रसंग से इंकार कर आत्महत्या की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें…..जानिए भगौड़े नीरव मोदी को कैसे मिली ब्रिटेन में एंट्री?

दरअसल घटना थाना निगोही कस्बे की है। यहां के रहने वाले 24 वर्षीय सत्यपाल का पङोस की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग का विरोध प्रेमिका के परिजन करते थे।

मृतक की भाभी पूजा का कहना है कि पङोस की रहने वाली युवती से मेरे देवर सत्यपाल का प्रेम प्रसंग चलता था। दोनो एक दूसरे से काफी बात करते थे। आज भी युवती का फोन मेरे देवर के पास आया था। उसके बाद युवती का पिता घर में तमंचा लेकर आया और सत्यपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है।

यह भी पढ़ें…..भगोड़े नीरव मोदी के बंगले को डायनामाइट से कर दिया ध्वस्त

एसओ दलवीर सिंह का कहना है कि युवक की शादी नही हो रही थी। इसलिए उसने गोली मारकर आत्महत्या की है। प्रेम प्रसंग जैसी बात अभी सामने नहीं आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News