Shahjahanpur News: एक दोस्त को बचाने में दो दोस्तों की मौत, दोस्ती में कुर्बान हुई जिंदगी

Shahjahanpur News: जिले में नदी में डूब रहे एक दोस्त को बचाने के चक्कर में दोनों दोस्तों की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-27 17:32 GMT

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नदी में डूब रहे एक दोस्त को बचाने के चक्कर में दोनों दोस्तों की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया है।घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना थाना सिधौली क्षेत्र सिंधौली के कन्नौज नदी के पुल के पास की है। कस्बे के रहने वाले 18 साल का विशाल राठौर और 17 साल का वीरेश उर्फ अंग्रेज राठौर नदी में नहाने के लिए गए थे। पानी ज्यादा गहरा होने के कारण वीरेश अचानक डूबने लगा।

वीरेश को डूबता देख विशाल ने उसे जब बचाने की कोशिश की तो दोनों दोस्त गहरे पानी में चले गए। इसी बीच पुल के ऊपर से गुजर रहे राहगीरों ने जब उन्हें डूबते हुए देखा तो उन्होंने नदी में छलांग लगा दी। और दोनों युवकों को नदी से बाहर निकाला।


नदी से निकालते वक्त दोनों जिंदा थे लेकिन जब हमें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल दोनों ही परिवारों में मातम का माहौल है।

Bijnor News:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बह रही पहाड़ा नदी में नहाने गए परिवार के 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। नदी के आसपास किसी के ना होने के कारण दोनों बच्चे नदी में डूब गए। जब बच्चे काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने बच्चों की खोजबीन शुरू की।

किसी ग्रामीण की सूचना पर पता चला कि बच्चे नहाने के लिए नदी पर गए थे। इसी दौरान जब गोताखोरों की मदद से नदी में बच्चों की तलाश की गई तो दोनों बच्चों का शव नदी से बरामद हुआ है। इस घटना के बाद मृतक बच्ची के घरवालों में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है।

बच्चों का दम घुटने से मौत जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर ढेला गांव के रहने वाले शहजाद की बेटी फरहा व उसके तहरे भाई का बेटा सुफियान गांव के पास की नदी पहाड़ा पर आज 10 बजे नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। घंटो तक नदी में डूबे बच्चों का दम घुटने से मौत हो गई।

किसी ग्रामीण द्वारा बच्चों के परिजनों को सूचना दी गई थी बच्चे नहाने के लिए नदी में गए थे। लेकिन वह नदी से बाहर नहीं आए।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गोताखोर के माध्यम से जब बच्चों को खोजने की कोशिश की तो दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद हो गए हैं।

इस घटना के बाद गांव में गम का माहौल दौड़ गया। इस घटना को लेकर मृतक बेटी के पिता शहजाद ने बताया कि उसकी बेटी व उसके तहरे भाई का बेटा नहाने के लिए नदी में गए थे।नदी के आसपास कोई भी व्यक्ति ना होने के कारण दोनों बच्चे नदी में डूब गए। जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। काफी देर नदी में डूबने के कारण दोनों बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News