शाहजहांपुर: रोड पर दिखा अजगर, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

नदी किनारे रोड पर विशालकाय अजगर आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। कुछ लोग अजगर को ईंटे मारने लगे। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। वन विभाग और पुलिस की टीमों ने संयुक्त रूप से अजगर को पकड़कर बोरे में बंद किया और उसको जंगल में छुड़वाया।

Update: 2021-02-01 17:52 GMT
रोड पर दिखा विशालकाय अजगर, ग्रामीण मारने लगे ईटें, वन विभाग ने जान बचा जंगल में छोड़ा

शाहजहांपुर: नदी किनारे रोड पर विशालकाय अजगर आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। कुछ लोग अजगर को ईंटे मारने लगे। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। वन विभाग और पुलिस की टीमों ने संयुक्त रूप से अजगर को पकड़कर बोरे में बंद किया और उसको जंगल में छुड़वाया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के रामगंगा नदी के पास रोड किनारे अजगर को रेंगते हुए ग्रामीणों की नजर पड़ गई। कुछ ग्रामीण तो अजगर को ईटें मारने लगे। जिससे वह सुरक्षित जगह पर छिपने की कोशिश करने लगा। लेकिन तभी ग्रामीणों को सूचना मिली, मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

ये भी पढ़ें: श्रीराम जन्मभूमि की मिट्टी से हिमाचल प्रदेश में बनेगी भगवान राम की प्रतिमा

मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम

सूचना के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम ने पहुचकर अजगर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़कर बोरे में बंद किया जा सका। उसके बाद वन विभाग की टीम ने अजगर को पास के ही जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया। वहीं वन दरोगा विशेश्वर सिंह ने बताया कि, लगभग 6 मीटर लंबा और 60 किलो वजन का अजगर पकड़ा गया है। उसको पकड़कर जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया है।

आसिफ अली

ये भी पढ़ें: कन्नौज: लोकभवन के सामने आत्मदाह मामला, युवक ने इसलिए उठाया खौफनाक कदम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News