गोली मारने वाले को दुसरे पक्ष के लोगों ने लाठी से पीटकर मार डाला

थाना रौजा के जमूही क्षेत्र में छेड़छाड़ को लेकर दोहरा हत्याकांड हुआ था। उसके बाद घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें माया प्रकाश नाम के शख्स की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हालांकि इससे पहले माया प्रकाश ने ही सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के पीछे का कारण छेड़छाड है।

Update:2019-06-26 17:11 IST
shahjahanpur-murder

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में दोहरे हत्याकांड का लाइव वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गोली मारने के बाद मौके पर आए दूसरे पक्ष ने गोली मारने वाले शख्स को लाठी-डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। मौके पर मौजूद किसी ने इस वीडियो को बनाकर वायरल कर दिया है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच में इस विडियो को जोड़कर दिया है।

ये भी देखें : आरजेडी ने नीतीश के इस मंत्री के खिलाफ की बर्खास्तगी की मांग

दरअसल थाना रौजा के जमूही क्षेत्र में छेड़छाड़ को लेकर दोहरा हत्याकांड हुआ था। उसके बाद घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें माया प्रकाश नाम के शख्स की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हालांकि इससे पहले माया प्रकाश ने ही सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के पीछे का कारण छेड़छाड है।

ये भी देखें : ‘Kabir Singh’ पर मंडरा रहा खतरा, ‘खराब हो रही है डॉक्‍टरों की छवि’

मृतक शोनू की बहन से पड़ोस के रहने वाले संतोष ने छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने कोई कार्यवाई नही की थी। आरोपी समझौते का दबाव बना रहे थे। उसके बाद संतोष और उसके साथियों ने पीङिता के दोनो भाइयों को रास्ते में घेरकर सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि दूसरे भाई ने भागकर जान बचाई।

उसके बाद मृतक सोनू का परिवार लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुचा। छेड़छाड के आरोपी संतोष का भाई माया प्रकाश मिल गया। जिसकी लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना के बाद दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी देखें : UNSC में बड़ी जीत, भारत ने ऐसी चली चाल कि चीन और पाक को भी देना पड़ा समर्थन

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि वीडियो वायरल हुआ है। वह भी जांच की कड़ी है। घटना के बाद दोनों पक्षों के नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News