Shahjahanpur: परीक्षा देने जा रहे बच्चों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, तीन की दर्दनाक मौत, 6 जख्मी

Shahjahanpur Accident: कांट-जलालाबाद मार्ग स्थित जरावन गांव के पास गाड़ी का टायर अचानक फट गया। जिसके कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पर मौजूद पेड़ से टकराकर पलट गई।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2024-02-27 03:49 GMT

Shahjahanpur Accident  (photo: social media )

Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर जिले में मंगलवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह जख्मी हो गए। सभी को फौरन राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, कांट के बरौंदा गांव से 9 छात्र-छात्राओं ने जैतपुर स्थित एग्जाम सेंटर पर जाने के लिए गाड़ी बुक की थी। सभी उसी गाड़ी से आज सुबह निकले। सुबह करीब पौने सात बजे कांट-जलालाबाद मार्ग स्थित जरावन गांव के पास गाड़ी का टायर अचानक फट गया। जिसके कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पर मौजूद पेड़ से टकराकर पलट गई।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। बच्चों की चीख सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला।

तीन की मौके पर मौत

वैन से बाहर निकाले गए तीन बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक बच्चों में दो की शिनाख्त कांट के हरिपुर गांव निवासी प्रतिष्ठा और बरेड़ा गांव निवासी अनुराग के रूप में हुई है। तीसरे की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतक एवं घायल बच्चों के परिजनों को सूचित कर दिया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद से परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है।

बलिया में तड़के दर्दनाक हादसा

इससे पहले ऐसी ही एक दर्दनाक हादसे की खबर बलिया से आई। जहां एक बेकाबू पिकअप ट्रक ने दो कमांडर जीपों को टक्कर मार दिया। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं।

Tags:    

Similar News