शाहजहांपुर: जब छोटी सी बात पर भिड़ गए ड्राइवर, कंडक्टर और वो

यूपी के शाहजहांपुर में छोटी सी बात को लेकर यात्री और बस स्टाफ आपस में भिङ गए। बस अड्डे पर दोनो के बीच जमकर मारपीट हुइ। ड्राईवर ने बस को धूप खङी कर दी थी। जिसका विरोध यात्रियों ने किया। लेकिन इसी बीच दोनो में विवाद मे बङता चला गया। और देखते ही देखते बस के बाहर दोनो के बीच मारपीट होने लगी।

Update: 2019-07-04 11:40 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में छोटी सी बात को लेकर यात्री और बस स्टाफ आपस में भिङ गए। बस अड्डे पर दोनो के बीच जमकर मारपीट हुइ। ड्राईवर ने बस को धूप खङी कर दी थी। जिसका विरोध यात्रियों ने किया। लेकिन इसी बीच दोनो में विवाद मे बङता चला गया। और देखते ही देखते बस के बाहर दोनो के बीच मारपीट होने लगी।

इस मारपीट मे ड्राईवर को काफी चोटे भी आई है। मौके पर मौजूद लोगो ने मारपीट का लाइव वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी देंखे:सुलतानपुर: कानून व्यवस्था के मद्देनजर चला पुलिस कप्तान का चाबुक

घटना थाना सदर बाजार के रोडवेज बस अड्डे की हैं

घटना थाना सदर बाजार के रोडवेज बस अड्डे की है। शाहजहांपुर से लखीमपुर वाली बस मे ड्राईवर और कंडक्टर यात्रियों को बैठा रहा था। इस दौरान जगह न मिल पाने के कारण ड्राईवर ने बस को धूप मे खङा कर दिया। बस मे बैठे यात्री इसका विरोध करने लगे और बस को धूप से हटाने की मांग करने लगे। इस पर ड्राईवर ने जगह न होने का हवाला दिया और बस से नीचे उतरकर दूसरी सवारी देखने लगा।

ये भी देंखे:चलो अच्छा हुआ इंटरव्यू में ही फेल हो गए मास्टर साब, छात्रों की लग जाती लंका

इसी बीच बस मे बैठे यात्रियों ने ड्राईवर से गालीगलौज करना शुरू कर दी। उसके बाद बस ड्राईवर, कंडक्टर और यात्रियों के बीच बस अड्डे पर ही जमकर मारपीट होने लगी। दोनो पक्षों ने जमकर एक दूसरे को पीटा। जिसमे ड्राईवर को काफी चोटे भी आई। मौके पर मौजूद लोगो ने मारपीट का विडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घायल ड्राईवर को मेडिकल भेज दिया है और आसपास मोजूद लोगो से पूछताछ शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर किरन पाल सिंह का कहना है कि पुलिस मारपीट कि घटना सामने आई है। पुलिस मौके पर है। घटना की जांच की जाएगी।

Tags:    

Similar News