शामली: मामूली विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

शामली जनपद के कांधला में मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है। जहां पर दो पक्षो में जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चले है।

Published By :  Monika
Report By :  Pankaj Prajapati
Update: 2021-04-12 09:45 GMT

विवाद में लगी दोनों पक्षों को चोट (फाइल फोटो )

शामली: शामली जनपद के कांधला में मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है। जहां पर दो पक्षो में जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चले है। जिसमे 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से कांधला सीएचसी में भर्ती कराया और इस प्रकरण की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँची। फिलहाल दोनो ओर से पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।

दोनों पक्षों में विवाद (फाइल फोटो )

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गाँव इस्लामपुर घसोली का है। जहाँ पर दो पक्ष के लोगो मे संघर्ष हुआ है। बताया जा रहा है बच्चो द्वारा तेज बाइक चलाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हुआ है। दोनो पक्षो के बीच जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले है। जिसमे 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। बताया जा रहा है सतेंद्र व जयवीर पक्ष में झगड़ा हुआ था। गाँव चढ़ाव के निकट दोनो पक्षों के बीच संघर्ष हुआ है। बच्चो को तेज रफ्तार बाइक चलाने को लेकर संघर्ष हुआ है। घायलो के नाम सतेंद्र पुत्र जयवीर सिंह, पूर्ण सिंह,लोकेश ,पूजा व जयवीर, सतवीर, बेदु व राजेश बताया जा रहा है। सभी घायलो को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर सभी घायलों का उपचार चल रहा है। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में कांधला सीएचसी में भर्ती कराया और इस पूरे मामले की जानकारी की। फिलहाल दोनो पक्षो की ओर से कांधला थाना में तहरीर दे दी है और आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News