ज़रा सी बात पर करदी युवक की बेल्ट और थप्पड़ों से पिटाई, तस्वीरें हो रही वायरल

आपको बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार के बाहर का है। जहां पर आधा दर्जन दबंगों द्वारा एक विकलांग युवक को लाठी-डंडों व बेल्ट से जमकर पिटाई की जा रही है।

Update: 2021-03-18 06:13 GMT
ज़रा सी बात पर करदी युवक की बेल्ट और थप्पड़ों से पिटाई, तस्वीरें हो रही वायरल (PC: social media)

शामली: मामूली कहासुनी के बाद दबंगो ने युवक के साथ जमकर की मारपीट लाठी-डंडों और बेल्ट से विकलांग युवक को बुरी तरीके से पीट रहे दबंग करीब आधा दर्जन युवकों ने की पिटाई। दबंगों द्वारा विकलांग युवक की पिटाई करने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर किया वायरल। कोतवाली थाना क्षेत्र के नया बाजार के बाहर का बताया जा रहा है वीडियो।

ये भी पढ़ें:इस स्मार्टफोन पर 7000 रुपये का डिस्काउंट, खरीद लें अभी, बहुत शानदार है फीचर्स

मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार के बाहर का है

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार के बाहर का है। जहां पर आधा दर्जन दबंगों द्वारा एक विकलांग युवक को लाठी-डंडों व बेल्ट से जमकर पिटाई की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ दबंग युवक एक विकलांग युवक को लाठी-डंडों व बेल्टों से और थप्पड़ों से पिटाई कर रहे हैं। सामने खड़े युवक ने दबंगों द्वारा विकलांग युवक को पीटते हुए का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो में विकलांग युवक के साथ कर रहे ऐसा

सोशल मीडिया पर वीडियो में विकलांग युवक को डिवाइडर पर बैठाकर चारों तरफ से दबंग युवक बेल्ट और थप्पड़ों से पिटाई कर रहे हैं। युवक सर झुकाए बैठा रहता है लेकिन दबंग युवक लगातार कई थप्पड़ और बेल्ट बजा रहे हैं। दबंगों द्वारा विकलांग की पिटाई करते रहते हैं और लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। कोई भी विकलांग युवक को छुड़ाने की कोशिश नहीं करता है। बताया जा रहा है कुछ महीने पहले युवक के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई थी। जिसके बाद दबंगों युवकों ने प्लान बना कर युवक को घेर लिया और उसकी बेल्ट और थप्पड़ों से जमकर पिटाई कर दी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:BJP सांसद की मौत का राज: 100 सेकेंड की कॉल में छिपा है सच, जानें किससे हुई बात

वही पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जिस में दो युवकों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बाकी आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है और जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News