शामली: नगर पंचायत ने पॉलिथीन व्यापारी के घर मारा छापा, कारोबारियों में हड़कंप

नगर पंचायत की टीम ने पॉलिथीन व्यापारी के घर पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में पॉलिथीन जप्त कर पॉलिथीन व्यापारी पर जुर्माना लगाने की तैयारी कर ली है। नगर पंचायत की छापेमारी के बाद नगर में अवैध पॉलिथीन कारोबारियों में हड़कंप की स्थिति है।

Update: 2021-03-19 14:13 GMT

शामली: नगर पंचायत की टीम ने पॉलिथीन व्यापारी के घर पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में पॉलिथीन जप्त कर पॉलिथीन व्यापारी पर जुर्माना लगाने की तैयारी कर ली है। नगर पंचायत की छापेमारी के बाद नगर में अवैध पॉलिथीन कारोबारियों में हड़कंप की स्थिति है।

पॉलिथीन व्यापारी के घर मिले पॉलिथीन

योगी सरकार के पॉलिथीन बंद करने के सख्त आदेशों के चलते नगर पंचायत की टीम को पॉलिथीन व्यापारी के घर अवैध रूप से पॉलिथीन के भंडारण होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद जनपद शामली की थानाभवन नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मेघा गुप्ता ने नगर पंचायत की टीम को साथ लेकर कस्बा थानाभवन के मोहल्ला रेती में राम भजन नाम के एक पॉलिथीन व्यापारी के घर पर छापेमारी की, छापेमारी के दौरान पॉलिथीन व्यापारी के घर से भारी मात्रा में पॉलिथीन जप्त की गई है।

ये भी पढ़ें : UP सरकार की नई पहल, सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से जमा होगा बिजली बिल

पॉलिथीन व्यापारियों में मची खलबली

पॉलिथीन छापेमारी की सूचना के बाद कस्बे में अवैध रूप से पॉलिथीन का भंडारण करने व पॉलिथीन व्यापारियों के अंदर खलबली का माहौल बना हुआ है। इस बारे में अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मेघा गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कस्बे के ही राम भजन राम के डिस्पोजल सामान विक्रेता के घर पर अवैध पॉलिथीन भंडारण की सूचना पर छापेमारी की गई है। उनके अनुसार 25 किलो से ज्यादा पॉलिथीन मौके से पकड़ी गई है। तय गाइड लाइन के अनुसार ही जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है। आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210319-WA0053.mp4"][/video]

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें : आगरा में फरियादियों को नहीं मिल रहा न्याय, सख्त हुई सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News