शामली: पतंजलि आयुर्वेद कंपनी में इलाज के नाम पर 21 हजार रुपए की ठगी

यूपी के शामली में एक व्यक्ति ने तहरीर देकर विश्व विख्यात पंतजलि आयुर्वेदिक कंपनी हरिद्वार पर रुपये की ठगी का आरोप लगाया है।

Update: 2021-03-26 12:06 GMT
शामली: पतंजलि आयुर्वेद कंपनी में इलाज के नाम पर 21 हजार रुपए की ठगी

शामली: यूपी के शामली में एक व्यक्ति ने तहरीर देकर विश्व विख्यात पंतजलि आयुर्वेदिक कंपनी हरिद्वार पर रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि उसके भाई को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी है, जिसको लेकर उसने हरिद्वार पंतजलि आयुर्वेदिक कंपनी में इलाज के लिए बात की थी और इलाज के नाम पर उन्होंने अपने खाते में पहले हजारों रुपए डलवा लिये, लेकिन अब इलाज करने से मना कर रहे हैं। पीड़ित ने कानूनी कार्रवाई के लिए जिले साइबर क्राइम को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ: सचिवालय और शिक्षा निदेशालय में मिले कई कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

ठगी का आरोप

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के जैन बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति ने जिले की साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराते हुए हरिद्वार की पंतजलि आयुर्वेद कंपनी पर उपचार के नाम पर ठगी का आरोप लगाया पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि उसके भाई को कैंसर है जिसको लेकर उसने दिल्ली के बड़े-बड़े हॉस्पिटल में उपचार कराया, लेकिन ठीक होना संभव नहीं हुआ। वहीं कुछ लोगों से उसे पता चला कि हरिद्वार पंतजलि आयुर्वेदिक में उसका उपचार है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210326-WA0055.mp4"][/video]

जिसको लेकर उसने वहां पर संपर्क किया और संपर्क करने के बाद रजिस्ट्रेशन के नाम पर रुपये लिये और फिर उन्होंने हम 21 हजार रुपए उपचार के लिये अपने खाते में जमा कराये और और जब हमने उनसे उपचार कराने की बात कही तो उन्हें अब फोन पर उल्टी-सीधी गालियां देते हैं अब ना तो रुपया वापस कर रहे हैं और ना ही मेरे भाई का इलाज हम लोग उपचार के नाम पर ठगी तो हम महसूस कर रहे हैं। जिसको लेकर शामली के साइबर क्राइम में हम लोगों ने तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद इतनी जल्दीः यूजर्स ने संजना से किया सवाल, पूछी बुमराह की कैफियत

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210326-WA0072.mp4"][/video]

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Tags:    

Similar News