Shamli News : 'पहले समझाया था पत्नी से बात न करे...नहीं माना तो गोली मार दी', अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली में पांच दिन पहले हुई युवक का हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update:2024-10-12 16:04 IST

Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली में पांच दिन पहले हुई युवक का हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। 

बता दें कि यह वारदात जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवा बाईपास की है। गत 7 अक्टूबर की रात्रि को यहां कांधला कस्बा निवासी अमन गंभीर रूप से घायल मिला था, उसके गोली लगी हुई थी। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अमन का मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए, जिसमें उसने अदनान, आसिफ और उनके एक दोस्त पर गोली मारने का आरोप लगाया था। अमन की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

दो आरोपी गिरफ्तार

अमन के पिता असलम की तहरीर पर दो नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। शनिवार को शामली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपी अदनान व आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा व एक खाली खोखा कारतूस बरामद किया है।

पत्नी से करता था बात

एएसपी संतोष सिंह ने बताया कि मृतक अमन की दोस्ती अदनान की पत्नी मंतशा से थी, जिसकी जानकारी अदनान को था। अदनान ने भी घरवालों की मर्जी के बिना मंतशा से निकाह किया था। अदनान ने अमन को अपनी पत्नी से बातचीत करने को लेकर कई बार रोका, लेकिन उसके बावजूद भी अमन बातचीत करता रहा।

गत 7 अक्टूबर की शाम को अदनान ने अमन को शामली में मेला घूमने के बहाने फोन कर बुलाया और शामली के बलवा बाईपास पर एक बार फिर अदनान ने अमन को समझने का प्रयास किया, लेकिन अमन नहीं माना, जिस पर गुस्साए अदनान ने तमंचा निकालकर अमन को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अदनान, आसिफ व दिलशाद तीनों ने घायल अमन को सड़क किनारे ही एक गन्ने के खेत के में फेंक दिया और फरार हो गए।

पुलिस ने अदनान व आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आरोपी दिलशाद की तलाश में जुटी है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News