Shamli News: कांवड़ियों की बाइक से टकराया अज्ञात वाहन, दो की मौत

Shamli News: दोनों कांवड़िये हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले है। यह घटना शामली जनपद के कैराना 709एबी हाइवे पर हुई।

Update: 2023-07-12 05:45 GMT
shamli news (photo: social media )

Shamli News: शामली में दो कावड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों कावड़िये बाइक से गंगा जल लेने जा रहे इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों कांवड़िये हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले है। यह घटना शामली जनपद के कैराना 709एबी हाइवे पर हुई। घटना के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

यह हादसा जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत बाईपास पर हुआ। मंगलवार देर रात करीब 1 बजे हरियाणा के थाना गन्नौर के गांव डाबरपुर निवासी संजीत उसके ताऊ का लड़का हर्ष तथा थाना घरौंडा निवासी उनके मामा के लड़के मनीष व संजू एक बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहें थे। जैसे ही बाइक सवार चारों कावड़िए कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मवी स्थित नेशनल हाईवे 709 एडी फ्लाईओवर के निकट बालाजी आईटीआई के सामने पहुंचे। तभी 1 रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो कावड़ियों की मौके पर मौत हो गई।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ने सभी घायलों को कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां पर संजीत व हर्ष निवासी गांव डाबरपुर थाना गन्नौर हरियाणा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके मामा के लड़के मनीष व संजू निवासी घरौंडा गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया हैं। बताया गया हैं कि चारों कांवड़िए एक बाइक पर सवार थे। हादसे की सूचना पर एडिशनल एसपी ओपी सिंह सीएचसी पहुंचे तथा मृतकों के परिजनों को सूचना दी।

Tags:    

Similar News