Etawah News: शिवपाल बोले- विपक्ष पर पड़ रहे ED और सीबीआई के छापे, बीजेपी सरकार में लोकतंत्र नहीं

Etawah News: इटावा में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-03-12 14:36 GMT

इटावा: शिवपाल बोले- विपक्ष पर पड़ रहे ED और सीबीआई के छापे

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि बीजेपी विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है, इसीलिए विपक्षी नेताओं के ऊपर ईडी और सीबीआई की छापेमारी करके विपक्ष को परेशान करने का बीजेपी काम कर रही है। बीजेपी को 2024 में जरूर सबक सिखाया जाएगा।

इटावा में जसवंत नगर से विधायक और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आगामी चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की। कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया जा रहा है कि 2024 के चुनाव में हमें यूपी में सभी सीटों पर जीतना है। इसी को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आदेश भी दिए गए हैं। शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।

हमेशा विज्ञापनों में रहते हैं बृजेश पाठक

उन्होंने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम के बारे में कहा कि बृजेश पाठक हमेशा विज्ञापनों में रहते हैं। वो सर्दियों का मौसम में एक अस्पताल में गए थे। एक मरीज को सर्दी लग रही थी, तब उन्होंने आधी बांह बाली सदरी उसे पहनाई थी। ठंड में उससे क्या सर्दी बची होगी, सभी मरीज डिप्टी सीएम के इस कारनामे को देख कर आश्चर्य में रह गए थे। बिहार में तेजस्वी यादव के यहां छापेमारी को लेकर शिवपाल यादव ने कहा बीजेपी की नजर में विपक्ष घोटालेबाज और बेईमान नजर आ रहे हैं और इसीलिए विपक्ष को परेशान करने का काम बीजेपी के द्वारा लगातार किया जा रहा है। बीजेपी ईडी और सीबीआई का फायदा उठा कर विपक्ष को परेशान करने का काम कर रही। भारतीय जनता पार्टी में लोकतंत्र नाम की कोई भी चीज नहीं बची है।

नगर निकाय चुनाव में बीजेपी को जनता देगी जवाब

शिवपाल सिंह यादव ने नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव और समितियों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनता करारा जवाब जरूर देगी। भारतीय जनता पार्टी को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News