Siddharthnagar: इमाम हुसैन की याद में राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन, कई अस्पतालों में बांटे फल

Siddharthnagar: इमाम हुसैन अलैहिस्सलाम को एक प्रेरणास्रोत के रूप में याद करने के लिए राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन का आयोजन किया।

Report :  Intejar Haider
Update: 2022-08-28 12:14 GMT

राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन का आयोजन

Siddharthnagar: इमाम हुसैन अलैहिस्सलाम (imam hussain alaihis salaam) को एक प्रेरणास्रोत के रूप में याद करने के लिए राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन (Nationwide Water Distribution Campaign) का आयोजन हल्लौर के डुमरियागंज - बस्ती मार्ग रविवार को किया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में राहगीरों एवं विभिन्न वाहनों के मुसाफिरों में बिस्किट के साथ शुद्ध पेयजल की बोतल वितरित की गई। इसके अलावा हुसैनी शैदाईयों सामुदायिक स्वा. केन्द्र बेवां, साजिदा अस्पताल, हसन अस्पताल सहित कई निजी अस्पतालों पर विभिन्न प्रकार के फलों का प्रचूर मात्रा में वितरण किया गया।

राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन का किया आयोजन: मो. हसन

हुसैनी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन (Nationwide Water Distribution Campaign) के तत्वाधान में दो बजे हल्लौर स्थित मुख्य चौराहे बस्ती- डुमरियागंज मार्ग पर आयोजित प्रोग्राम को संबोधित करते हुए मौलाना जामा मस्जिद हल्लौर मो. हसन (Maulana Jama Masjid Hallaur Mohd. Hasan) ने कहा कि आज के दिन पूरे भारत में जगह - जगह राष्ट्रव्यापी वाटर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन का आयोजन किया जा रहा है। ये कैंपेन इमाम हुसैन की याद में है, जो करोड़ों इंसानों के लिए गरिमा, शांति और बुनियादी मानवाधिकारों के साथ रहने के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। इमाम हुसैन के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है, इसी उद्देश्य से आज दर्जनों की संख्या में वालंटियर्स ने आम जन में बिस्किट पानी की बोतल व फलों का वितरण किया।

पैदल राहगीरों को पेयजल किया वितरित

संबोधन के उपरांत सदस्यों ने न सिर्फ आने-जाने वाले पैदल राहगीरों को पेयजल वितरित किया, अपितु बसों एवं अन्य वाहनों को भी रोक कर उन्हें बिस्किट, पानी की बोतल दिए। अस्पतालों में मरीजों के बिस्तर तक फल पहुंचाए। राहिब रिजवी, बेताब, रिजवान, अली सज्जाद रेहान, युसुफ, आबिश, अरमान ईरानी, हसन अब्बास, कैफ, माइकल, आशीष, हामिद सहित पैर-वान-ए विलायत के सदस्य मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News