Siddharthnagar News: गरीबों को मिले घर तो खिल उठे चेहरे, डिप्टी सीएम ने बांटी चाबियां

Siddharthnagar News: जनपद दौरे पर आए डिप्टी सीएम ने केशव प्रसाद मौर्य ने केन्द्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब बिजली आती नहीं थी, बीजेपी की सरकार में बिजली जाती नहीं है।

Update:2023-06-19 19:02 IST
डिप्टी सीएम ने केशव प्रसाद मौर्य ने केन्द्र सरकार की पीएम आवास योजना के तहत घर की बांटी चाबियां: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: जनपद दौरे पर आए डिप्टी सीएम ने केशव प्रसाद मौर्य ने केन्द्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब बिजली आती नहीं थी, बीजेपी की सरकार में बिजली जाती नहीं है।

डिप्टी सीएम का हुआ जोरदार स्वागत, गरीबों को मिले मकान

बांसी माघ मेला मैदान में उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जनसभा मंच पर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री ने समूह की महिलाओं को आवास व अन्य सुविधाओं की चाबी वितरण कर प्रमाण पत्र भी दिया। जनसभा के माध्यम से जनता का अभिवादन करने के बाद नौ साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने और 2024 में पुनः मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ता व जनता से उपमुख्यमंत्री ने संकल्प लिया।

पीएम ने दुनिया में बढ़ाया भारत का सम्मान

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिन्हें आपने देश का प्रधानमंत्री बनाया है, आपको गौरव होता होगा। जब हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र संघ के मंच पर खड़े होकर के कहते है कि हमने संसार को बुद्ध दिया युद्ध नहीं। तो मैं समझता हूं सिद्धार्थनगर के लोगां को और भगवान बुद्ध के अनुयायियों को कितनी खुशी होती होगी। इसका अंदाजा मैं लगा सकता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास नहीं दिया जा रहा है, उसके साथ शौचालय भी दिया जा रहा है। आवास के साथ गैस का कनेक्शन भी दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवास के साथ बिजली का कनेक्शन दिया जा रहा है। आवास के साथ पांच लाख तक इलाज कराने के लिए आयुष्मान भारत का कार्ड भी दिया जा रहा है। कोरोना काल से लगातार देश में 80 करोड़ो जिसमें प्रदेश के 16 करोड़ गरीब शामिल हैं, उन्हें लगातार राशन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन कैसे आया है। क्योंकि आपने कमल का फूल खिलाया है।

इनकी रही उपस्थिति

इस दौरान मंच पर सांसद जगदंबिका पाल, पूर्व विधायक डुमरियागंज राघवेंद्र प्रताप सिंह, कपिलवस्तु विधायक श्याम धनी राही, बांसी विधायक जय प्रताप सिंह, जिला संयोजक कन्हैया पासवान, जिला पंचायत प्रतिनिधि उपेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News