Siddharthnagar News: कांग्रेस में शामिल हुए दर्जनों भाजपाई, ली पार्टी की सदस्यता

Siddharthnagar News: बैदौला चौराहा पर कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने सभी को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिला कर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-05-19 14:33 GMT

कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा कार्यकर्ता (Source:Newstrack)

Siddharthnagar News: भनवापुर ब्लाक के पड़िया गांव के निवासी भाजपा नेता इन्द्रेश पांडेय उर्फ राजा बाबू के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में का दामन थाम लिया। जिसमें कई महिलाएं भी शामिल रही। रविवार को बैदौला चौराहा पर कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने सभी को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिला कर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया।

डुमरियागंज लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं कुशल तिवारी  

इस अवसर पर इन्द्रेश पांडेय ने कहा कि वह और उनके साथी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की साफ सुथरी राजनीति एवं गरीबों व पीड़ितों के लिए उनके द्वारा लगातार किये जा रहे संघर्षों से प्रभावित होकर भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं, और अब डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी को चुनाव जिताने के लिए पूरे दम खम के साथ प्रचार में जुट जायेंगे।

पार्टी को मिलेगी नई ताकत - कांग्रेस जिलाध्यक्ष

कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल करने के बाद कहा कि आप सभी के पार्टी में आने से निश्चित रूप से पार्टी को एक नई ताकत मिलेगी। कांग्रेस नेता मोहम्मद हमजा ने कांग्रेस में शामिल होने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में हमेशा आपका मान सम्मान रहेगा। इस अवसर पर नायाब रिज्वी, रियाज़ मनिहार, फैजान अहमद, आसिफ़ रिज्वी, तौकीर मलिक, जगन्नाथ पांडेय, प्रदीप दूबे, फरहान अहमद सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये हुए शामिल

रविवार को बैदौला चौराहा पर कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में इन्द्रेश पांडेय के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों में धर्मेश पांडेय, झिनकान निषाद, फागू गौतम, मंजू निषाद, शीला गौतम, सीता निषाद, फूलमती निषाद आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Tags:    

Similar News