Siddharthnagar News: डीएम पवन अग्रवाल का हुआ विदाई समारोह, एसपी ने कहा अभिवाक के रूप में मिला सहयोग

Siddharthnagar News: जिलाधिकारी पवन अग्रवाल ने अपनी विदाई समारोह कार्यक्रम के अवसर पर समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों और मीडिया प्रतिनिधियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि शासकीय सेवा में स्थानान्तरण प्रक्रिया है।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-06-28 11:42 GMT

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack) 

Siddharthnagar News: मुख्य अतिथि निवर्तमान डीएम पवन अग्रवाल का विदाई समारोह एसपी प्राची सिंह एवं सीडीओ जयेन्द्र कुमार की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुआ। निवर्तमान जिलाधिकारी पवन अग्रवाल ने अपनी विदाई समारोह कार्यक्रम के अवसर पर समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों और मीडिया प्रतिनिधियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि शासकीय सेवा में स्थानान्तरण प्रक्रिया है। उन्होने बताया कि हम लोगों ने आपस में मिल जुलकर टीम भावना के साथ कार्य किया। हम लोगों की सिद्धार्थनगर को ऊचाईयों पर ले जाने की प्राथमिकता थी।

सभी का मिला सहयोग - डीएम

उन्होंने कहा कि जनपद में लोकसभा निर्वाचन एवं बड़े कार्यक्रम हुए है। जिसे जो जिम्मेदारी दी गयी है उसे सभी लोगों ने कुशलतापूर्वक सम्पन्न कराया है। सिद्धार्थनगर में बहुत तीव्र गति से विकास कार्य हुए। जनपद सिद्धार्थनगर एक शान्तिप्रिय जनपद है। सभी अधिकारी/कर्मचारी शासकीय कार्यो को समयबद्ध तरीके से निस्तारण कर अच्छे स्वास्थ्य का ख्याल रखें और अपने जीवन में अच्छी आदतों को डालें। उन्होंने कहा कि जनपद में मेरे पूरे कार्यकाल के दौरान समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिला। उन्होंने विदाई के अन्त में सभी का आभार प्रकट करते हुए शुभकामनाएं दी।

विदाई समरोह कार्यक्रम में एसपी प्राची सिंह ने कहा कि डीएम के साथ मेरा 6 माह का कार्यकाल रहा है। पुलिस विभाग को पूरा सहयोग मिला है। एक अभिभावक के रूप में सहयोग मिला है। आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। विदाई समरोह कार्यक्रम में सीडीओ जयेन्द्र कुमार ने निवर्तमान डीएम को जनपद बलरामपुऱ का डीएम बनाये जाने पर शुभकामनाये देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। सीडीओ ने बताया कि हमेशा एक अभिभावक के रूप में जनपद के विकास से सम्बंधित समस्याओं को बड़ी आसानी के साथ निस्तारित कराया, मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

बैठक में पूरी तैयारी के साथ आने का अधिकारियों को सुझाव आप द्वारा दिया गया। निर्वाचन के दौरान भी आप द्वारा बहुत कुछ जानकारियां दी गयी। सीडीओ द्वारा निवर्तमान जिलाधिकारी को माला पहनाकर तथा समृति चिन्ह देकर स्वागत किया तथा अन्य अधिकारियो एवं कर्मचारियों द्वारा निवर्तमान डीएम को माला पहनाकर, स्मृति चिन्ह, बुके आदि भेट किया गया।

Tags:    

Similar News