Siddharthnagar News: आवरा कुत्तों के झुंड ने महिला पर किया हमला, दर्दनाक मौत

Siddharthnagar News: बुधवार को वॉर्ड नम्बर 2 आजाद नगर निवासी 50 वर्षीय जन्नतुननिशा पत्नी सफीक खीरा मंडी पूरब खेत में पशु के लिए घास काटने गई थीं। तभी अचानक घास काट रही जन्नतुननिशा पर दर्जन भर से अधिक आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-07-03 15:27 GMT

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: नगर पंचायत डुमरियागंज में कुत्तों का आतंक लगभग एक महीने से है। किसान खेत में डर की वजह से जानें से डरते है। कुत्तों के झुंड ने एक महिला पर हमला बोल दिया जिससे महिला की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। बुधवार को वॉर्ड नम्बर 2 आजाद नगर निवासी 50 वर्षीय जन्नतुननिशा पत्नी सफीक खीरा मंडी पूरब खेत में पशु के लिए घास काटने गई थीं। तभी अचानक घास काट रही जन्नतुननिशा पर दर्जन भर से अधिक आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया। महिला कुछ समझ पाती व किसी को बुला पाती तब तक महिला को कुत्तों ने जमीन पर गिरा दिया और से नोचने लगे।

घास काटने गई थी महिला

कुत्तों के भोकने और महिला की चिल्लाने की आवाज अपने खेत में काम कर रहे मजहर अली को सुनाई दी। खेत में काम कर रहे मजहर अली, प्रभावती ने मदद के लिए गुहार लगाई। वही अपने घर पर मौजूद बिरजू निषाद, रमेश साहू, शहजाद, शिव प्रसाद शाहू सहित दर्जनों लोगों ने लाठी डंडा लेकर घटना स्थल के तरफ़ दौड़े। तब कुत्तों ने महिला को नोचना व काटना छोड़ कर भागे। घटना स्थल पर लोगों ने आखों देखी बताया कि महिला के शरीर पर एक कपड़ा नहीं बचा था। खेत में काम कर रही तशलीमुन्निशा ने अपना दुपट्टा उतार कर ढका। महिला का बाया बाजू कुत्तों ने इतनी बुरा से काटा की सिर्फ हड्डी रह गया। महिला के कमर, बाजू, सर सहित दर्जनो जगह काट कर लहुलुहान कर दिया।

दर्जनों लोगों को काट चुके है कुत्ते

स्थानीय लोगों के पहुंचने पर कुत्ते भाग खड़े हुए और महिला की सांसे चल रही थीं और दर्द से कराह रही थी। महिला की हालत बहुत नाजुक थी। घायल महिला को इलाज के लिए बेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जहां महिला की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर बस्ती जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिए। जहां इलाज के दौरान महिला की मृत्यु हो गई। इससे पहले दर्जनों लोगो को कुत्ते काट चुके है।

लोगों में आक्रोश

कुछ दिन पहले एक गाय के बछड़े और दो नील गाय को भी मौत के घाट उतार चुके है। अचानक महिला की मौत से परिवार और मोहल्ले में मातम छा गया। इतनी बडी घटना होने के बाद बगीचे और खेत में जानें से लोग अब डर रहे है। नगर पंचायत निवासी रफीक, धर्मेश साहू, दुर्गेश, रसीद, अय्यलब, रफीक, बब्लू, सुनील, रिंकू, राहुल, सुनील, घल्लू, घमालू, राजेश, रमेश, शिवम, संजय, संदीप, बिरजू सहित दर्जनों लोगो ने प्रशासन से मांग की है कि इन खुखार और आवारा कुत्तों को पकड़ कर कही भेजा जाएं। नही तो चक्का जाम किया जाएगा।

Tags:    

Similar News