Siddharthnagar News: पुलिस ने एसएसबी को हराया, एसपी ने मारे 4 चौके, बनाए 37 रन

Siddharthnagar News: रविवार को 43वीं वाहिनी एसएसबी (SSB) और पुलिस के बीच मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस ने एसएसबी को हरा दिया है।

Update:2023-06-11 16:26 IST
पुलिस ने एसएसबी को हराया, एसपी ने मारे 4 चौके, बनाए 37 रन: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: रविवार को 43वीं वाहिनी एसएसबी (SSB) और पुलिस के बीच मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। कमांडिंग अधिकारी शक्ति सिंह ने बताया कि इस मैच में 43वीं वाहिनी की ओर से उनके नेतृत्व में उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह (उप कप्तान), मुख्य आरक्षी सरोज, देवाशीष दास, आरक्षी पवन, तारकेश्वर, दुर्गेश, प्रेमजीत, मदन मोहन, देवांशु और पवन मिश्रा खिलाड़ी थी।

एसपी सहित ये पुलिसकर्मी थे दूसरी टीम में

इस मैत्रीपूर्ण मैच में पुलिस की ओर से एसपी अमित कुमार आनंद (कप्तान), अखिलेश कुमार सीओ सदर, विनोद, विवेक मिश्रा, मनीष यादव, हरिवंश, इरफान लारी, मनीष, सुनील मिश्रा, अजय कनौजिया और सुनील ने भाग लिया। पुलिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें स्थानीय पुलिस टीम की ओर से एसपी अमित कुमार आनंद के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर कुल 201 रन बनाए। एसपी ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से 37 रन एवं मनीष ने 20 गेंदों का सामना करते हुए एक छक्के और 8 चौके के मदद से कुल 46 रन बनाएं।

एसएसबी की टीम नहीं कर सकी रनों का लक्ष्य पूरा

लक्ष्य का पीछा करते हुए 43वीं वाहिनी एसएसबी की टीम शक्ति सिंह, उप कमान्डेंट (कप्तान) के नेतृत्व में 12.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 95 रन बनाए गए। जिसमें एसएसबी के ओर से शक्ति सिंह ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 23 रन बनाए। इस मैच में पुलिस की टीम 106 रनों से विजयी रही। कमांडिंग अधिकारी शक्ति सिंह ने बताया कि इस तरह के मैच के माध्यम से हम युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करना चाहते हैं। जिससे वे खेल के क्षेत्र में आगे बढे़ तथा अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रस्तुत कर अपना एवं अपने क्षेत्र के नाम रोशन करें। इस मैच को देखने के लिए दोनो ही फोर्सेस के बड़ी तादात में जवान मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News