Siddharthnagar News: पुलिस ने चोरी का किया खुलासा, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Siddharthnagar News: जिले में हुई चोरियों में वांछित पच्चीस हजार के इनामी चोर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से चोरी के भारी मात्रा में जेवरात व 42,950 रुपए नकद व चोरी करने के उपकरण व घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन बरामद किया गया।

Report :  Intejar Haider
Update:2023-12-26 16:42 IST

Siddharthnagar News (Pic:Newstrack)

Siddharthnagar News: जनपद में पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने थाना बांसी, खेसरहा व डुमरियागंज में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा किया। जिले में हुई चोरियों में वांछित पच्चीस हजार का इनामिया शातिर अन्तराज्यीय चोर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से चोरी के भारी मात्रा में जेवरात व 42,950 रुपए नकद व चोरी करने के उपकरण व घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन बरामद किया गया।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि अभियुक्तगणों से पूछताछ किया। आरोपियों ने बताये कि हम लोग गैंग बनाकर चार पहिया वाहन से अपने जनपद से काफी दूर के जनपदों में जाकर वहां के रेलवे स्टेशन व बस अड्डे पर वाहन को खड़ा कर ई-रिक्शा व टेम्पो से शाम को भ्रमण कर ऐसे घरों की रेकी करते है जो सड़क से काफी दूर न हो तथा बडे हो। हम लोग मोबाइल का प्रयोग नहीं करते है केवल दो मोबाइल फोन लेकर आते है एक मोबाइल गाडी में रहता है तथा दूसरा फोन गैंग लीडर नीलू उर्फ शान मोहम्मद के पास रहता है

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

आरोपी ने कहा कि फोन बन्द रहते है वाई-फाई डिवाइस जो चार पहिया वाहन में लगी है, का इस्तेमाल करते है। हम लोग विशेष प्रकार के कटर व अन्य संसाधनों का प्रयोग कर तय/निशाना बनाये गये घरों में चोरी करने के उपरान्त ड्राइबर व अन्य साथियों को फोन आन कर लोकेशन भेजकर बुलाकर भाग जाते है। आज शान मोहम्मद अन्सारी उर्फ नीलू अन्सारी किसी अन्य जनपद में घटना करने के लिये हम लोगों को ले जा रहा था कि आप लोगो द्वारा पकड लिया गया। एसपी ने बताया की अभियुक्तगण जनपद बरेली, शाहजहांपुर, दिल्ली से जेल गये है, अन्य जनपदों से अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News