Siddharthnagar News: चोरों ने पांच घरों को बनाया निशाना, लाखों के जेवर व नकदी ले उड़े चोर

Siddharthnagar News: चोरों ने तीन घरो को खंगालते हुए नकदी समेत लाखों के जेवर उड़ा दिए। घटना की सूचना पर सीओ सुजीत राय व कोतवाल मुकेश राय गांव में पहुंच पीड़ितों के बयान दर्ज किए।

Report :  Intejar Haider
Update:2023-12-21 16:24 IST

Siddharthnagar News (Pic:Newstrack)

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के बनगाई नानकार गांव में चोरों ने पांच घरों को निशाना बनाया। जिनमें से तीन घरो को खंगालते हुए नकदी समेत लाखों जेवर उड़ा ले गए। घटना की सूचना पर सीओ सुजीत राय व कोतवाल मुकेश राय गांव में पहुंच पीड़ितों के बयान दर्ज किए। चोरी की घटना दो पूर्व प्रधानों के घर हुई है। बुधवार की रात्रि गांव के उत्तर हरीराम वर्मा पुत्र बीपत घर में सोये थे। जबकि बगल का घर खाली था जिसके हर कक्ष में ताला लगा था। अज्ञात चोरों ने बारी-बारी से पांच कमरों का ताला तोड़ कर बक्से व अलमारी मे रखा एक लाख रुपये नकद, सोने का दो जोड़ी झाला, दो जोड़ी झुमकी, 3 अंगूठी व एक चांदी का पाजेब उठा ले गए।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पीड़ित ने लुट की कुल कीमत लगभग 5 लाख रुपये बताई है। चोरों ने पूर्व प्रधान नरसिंह पांडेय के घर के पीछे से बाऊंड्री फांदकर घर में घुसे और कमरे का ताला तोड़कर बक्से को छत पर ले जाकर तोड़ा। एक अंगूठी, एक मंगलसूत्र व एक सीकड़ जिसका मूल्य लगभग 1.5 लाख रुपये पूर्व प्रधान ने बताया। थोड़ी दूरी पर स्थित पूर्व प्रधान अमरनाथ चौबे के घर पर पीछे से चोर छत पर चढ़े और सीढ़ी पर लगा ताला तोड़कर आंगन में उतरे। बगल में एक कमरे मे रखी दो अलमारी व एक बक्से का ताला तोड़ा साथ ही दूसरे कमरे में रखे बड़े बक्से का ताला तोड़ा। मुख्य द्वार को अंदर से लाठी लगाकर बंद कर दिया कि कोई आसानी से अंदर न आ सके।

यहां से भी चोर एक मंगलसूत्र, माला, अंगूठी 2, एक जोड़ी झाला, एक टप्स सोने के आभूषण व एक बोरी पीतल के बर्तन उठा ले गए। 10 हजार नकदी भी गायब मिली। पीड़ित अमरनाथ ने बताया की लगभग 2.50 के जेवर व 20 हजार से अधिक के बर्तन व नकदी चोर उठा ले गए। इसी के साथ गांव के गौरी राम व जगप्रसाद के घरों की छतों पर चोर चढ़े और घर में खिड़की तोड़कर घुसने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। सीओ सुजीत राय ने बताया कि सूचना पर मौके पर पुलिस टीम के साथ वह भी पहुंचे थे। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांचकर शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News