सीतापुर: किसानों के समर्थन में जागरुक नागरिक, किया जोरदार प्रदर्शन

किसान आंदोलन के समर्थन में आज सीतापुर में तमाम संगठन सड़क पर उतरे व एक स्वर में बोले कि अन्नदाताओं को क्यों डराना चाहती हैं।

Update: 2021-01-29 15:45 GMT
किसानों के समर्थन में आए जागरूक नागरिक, किया जोरदार प्रदर्शन

सीतापुर। किसान आंदोलन के समर्थन में आज सीतापुर में तमाम संगठन सड़क पर उतरे व एक स्वर में बोले कि अन्नदाताओं को क्यों डराना चाहती हैं। सरकार, गांधी जी ने भी किसान आंदोलन का साथ देकर स्वतंत्रता संग्राम के आंदोलन की शुरुआत की थी, पर वर्तमान सरकार जिस तरह से किसानो को डरा कर उनका आंदोलन कुचलना चाहती है, उसको लेकर देश के अन्य वर्ग वकील, पत्रकार, साहित्यकार, सामाजिक कार्यकर्ताओं व आम जनता में भारी रोष है। शुक्रवार को लालबाग चैराहे पर सीतापुर के इन सभी वर्गों के लोगो ने एकत्र होकर शांतिपूर्ण किसान आंदोलन का समर्थन करने का ऐलान किया व कल गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के साथ हुई पुलिस बर्बरता की निंदा की।

ये भी पढ़ें: सीतापुर: मंत्री ने किया ‘शिक्षा किरण’ का अनावरण, इन जिलों को मिलेगा लाभ

पूर्व पालिका अध्यक्ष ने किया प्रदर्शन

पूर्व पालिकाध्यक्ष आशीष मिश्रा, गीतकार कार्तिकेय शुक्ला, सपना त्रिपाठी, दिनेश मौर्या, विजय अवस्थी, निर्भय ब्राह्मण, सुधीर शर्मा, एहतिशाम बेग, आलोक यादव, अभिषेक त्रिपाठी, अक्षय सहाय, प्रतीक त्रिवेदी, विनय सिंह, सर्वेश सिंह, मोहित कपूर, आदित्य गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, भारती आदि लोगों ने हाथो में नारे लिखे तख्तियाॅ लेकर लालबाग चैराहे पर एकत्र रहे। कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे पूर्व चेयरमैन आशीष मिश्रा ने कहा कि सरकार को अन्नदाताओं को राजनीति का मोहरा नही बनाना चाहिये व तीनों कृषि पास कानून वापस लेकर सभी सम्बंधित पक्षकारों को विश्वास में लेकर नये सिरे से कानून बनाये, अपना बड़ा दिल दिखाये। गीतकार कार्तिकेय ने किसानों के समर्थन में गीत गाकर अपना समर्थन व्यक्त किया। आशीष मिश्र ने बताया कि सोमवार को सभी संगठन फिर से किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरेंगे।

पुतान सिंह

ये भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, टिकैत के साथ धरने में हुए शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News