Sitapur News: पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाने का किया प्रयास, धारदार हथियार से काटा गला

Sitapur News: पुलिस को सूचना मिली थी एक महिला मनवा चौकी के पास मरणासन्न अवस्था में पड़ी है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-10-27 05:57 GMT

पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। और धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में पत्नी को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। यह पूरा मामला सिधौली कोतवाली इलाके का है।

सिधौली कोतवाली क्षेत्र के एनएच 24 पर मनवा के निकट पति ने महिला पर धारदार से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। आपको बता दें कि आरोपी पति सुमित की महिला दूसरी पत्नी है। दोनों के बीच में कई वर्षों से पहले से अवैध संबंध थे।

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर कोतवाली सिधौली के मनवा के पास एक बाइक सवार युवक द्वारा साथ में लाई गई महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। निकट ही स्थित एक होटल आसपास के लोगों ने जब यह दृश्य देखा तो वहां पर हड़कंप मच गया। लोग उसकी तरफ भागे इसी दौरान आग लगाने वाले युवक ने जलती हुई महिला का गला धारदार हथियार से काट दिया और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलाकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती करवाया। जहां से डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया ।

महिला का बयान

इस दौरान पुलिस द्वारा महिला का बयान लिया गया जिसमें महिला ने बताया कि उसका नाम रघुराई है और वह जनपद बाराबंकी के फतेहपुर थाना के अहिरन पुरवा गांव के निवासी है। वह अपने दूसरे पति सुमित कुमार पुत्र अज्ञात निवासी अहिरन पुरवा थाना फतेहपुर जनपद बाराबंकी के साथ नैमिषारण्य गई हुई थी। जब वहां से वापस लौट रहे थे इसी दौरान सुमित ने उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया और उसे आग लगा दी और चाकू से गला काट दिया। रघु राई ने बताया कि इसके पूर्व भी सुमित ने उसके 19 वर्षीय पुत्र को फांसी पर लटका कर मार डाला था। ऐसा सुमित ने उसके सामने कबूला था जिसके बाद उसकी कहासुनी हुई थी। रघुराई ने यह भी बताया की उसके पहले पति प्रेम ने राजी खुशी से उसे सुमित के साथ भेज दिया था क्योंकि विवाह के बाद भी सुमित और उसके उसके संबंध थे।

वही इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी एक महिला मनवा चौकी के पास मरणासन्न अवस्था में पड़ी है। जिसके बाद पुलिस ने महिला को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। महिला ने बताया कि उसने सुमित यादव नाम की युवक से लव मैरिज किया था यह उसकी दूसरी शादी थी महिला के पहले ले से ही 3 बच्चे थे। सुमित उसे नैमिष दर्शन कराने ले गया था उसके बाद उसने महिला पर हमला किया और पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस आरोपी सुमित की तलाश में जुटी।

Tags:    

Similar News