Sitapur News: वर्ल्ड ग्रुप रिकार्ड ऑफ लंदन ने सेना नायक को किया सम्मानित

Sitapur News: कोरोना कॉल में फ्रंटलाइन पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए वर्ल्ड ग्रुप रिकॉर्ड ऑफ लंदन ने नई पहल शुरू की है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-01 18:16 GMT

Sitapur News: कोरोना कॉल में फ्रंटलाइन पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए वर्ल्ड ग्रुप रिकॉर्ड ऑफ लंदन (World Group Record of London) कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित कर रहा है। इसी क्रम में आज संस्था के वाइस प्रेसिडेंट सीतापुर पहुंचे। जहां उन्होंने 11वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक अखिलेश चौरसिया (IPS Akhilesh Chaurasia) को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

आईपीएस अखिलेश चौरसिया को यह सम्मान संस्था ने कोरोना कॉल में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिया है। संस्था के वाइस प्रेसिडेंट एमके वर्मा ने बताया कि हमारी टीम कुछ स्पेसिफिक लोगों के लिए यूरोप के विलियम जेसले के द्वारा सम्मानित सर्टिफिकेट ऑफ कमिटमेंट दिया जा रहा है। जिसमें यह सर्टिफाई किया जाता है कि धीरता के साथ किस प्रेरणा के साथ अपने को ही नहीं अपने आसपास लोगों को आपने बचाया, अभूतपूर्व प्रयास किया। सम्मान देने के क्रम में संस्थान ने अभी डीएम औरैया सुनील वर्मा व अखिलेश चौरसिया को प्रथम आईपीएस का सम्मान दिया गया।

संस्था के वाइस प्रेसिडेंट ने आईपीएस अखिलेश चौरसिया के कार्य को लेकर बताया कि जो हमने रिकॉर्ड पाये, जो डाटा हमे मिला, उसमें इन्होंने अभूतपूर्व कार्य किया। अपने पद और प्रतिष्ठा को छोड़कर इंसान होने का दायित्व पूरा किया। उन्होंने एक इंसान को और उसके दर्द को समझने की कोशिश की। वर्ड ग्रुप रिकार्ड ऑफ लंदन उन्हें बहुत बधाई देता है।

Tags:    

Similar News