Sitapur News: महिला ने गाली-गलौज का किया विरोध तो दबंग ने मार दी गोली

Sitapur News: पुलिस ने घटना को लेकर देर ताबड़तोड़ छापेमारी में 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Update:2023-03-18 19:13 IST
woman protesters shot dead (photo: social media )

Sitapur News: सीतापुर में देर रात महिला ने गाली-गलौज करने का विरोध किया तो दबंग ने गोली मार कर हत्या कर दी। रात के सन्नाटे में गोली की आवाज सुनकर व महिला की हत्या के बाद गांव में दहशत फैल गया।

घटना को अंजाम देने के बाद दबंग मौके से भाग निकला। इस हमले में दबंग के परिजनों का भी शामिल होना बताया जा रहा है। हत्या की सनसनीखेज वारदात की जानकारी होते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना को लेकर देर ताबड़तोड़ छापेमारी में 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात महोली कोतवाली इलाके के कुसैला गांव की है।

महोली कोतवाली इलाके के कुसैला गांव के रहने वाले विनीत और उसका भाई वीरेंद्र देर रात शराब पीकर पंचम राठौर के घर के सामने से होकर जा रहे थे। इसी बीच दोनों भाई पंचम को देखते ही गाली गलौज करने लगे। घर के बाहर शोर शराब सुनकर पंचम की पत्नी कांति बाहर निकल आई और उसने गाली-गलौज करने का विरोध किया। बात बढ़ने पर विनीत अपने घर गया और वहां से तमंचा लेकर आया और कांति पर जन लेवा हमला करते हुए गोली मार दी। सीने में गोली लगने से कांति की मौत हो गई। रात के सन्नाटे में गोली की आवाज सुनकर परिवार सहित गांव के तमाम लोग घरों से बाहर आ गए। गांव वालों को देख दोनों भाई विनीत और वीरेंद्र मौके से भाग गए। देर रात हुई हत्या की सनसनी खेज वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान, एएसपी सहित सीओ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। देर रात चली दबिश के बाद महिला पुलिस ने विनीत और वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News