Sitapur: गन्ने के खेत में मिला किशोर का अर्धनग्न शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

Sitapur: जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम ककरैहया में मंगलवार दोपहर एक किशोर का गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-02-27 12:10 GMT

सीतापुर में गन्ने के खेत में मिला किशोर का अर्धनग्न शव (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम ककरैहया में मंगलवार दोपहर एक किशोर का गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला। किशोर अपने साथियों के साथ सोमवार रात गांव में ही एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। गन्ने के खेत में किशोर का शव पड़े होने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। किशोर के साथ अज्ञात लोगों द्वारा अप्राकृतिक दुराचार के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले किशोर राज कुमार सोमवार शाम गांव के ही उमेश के घर तिलक समारोह में शामिल होने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ गया हुआ था। लेकिन राज देर रात तक घर वापस नहीं आया। परिवार वालों ने राज की गांव सहित आसपास के इलाके में काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिवार वाले थाने पर अपने बेटे के लापता होने की सूचना देने पहुंचे। बताया जा रहा है कि परिजन पुलिस को बेटे के लापता होने की सूचना देकर घर वापस आ रहे थे। तभी उन्हें राज कुमार के गन्ने के खेत में शव पड़े होने की सूचना मिली।

जिस पर परिवार वाले गन्ने के खेत में पहुंचे। जहां खेत में लापता बेटे का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला। सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिवार वाले बेटे के साथ अप्राकृतिक दुराचार कर उसकी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वही पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले को लेकर एएसपी प्रकाश कुमार का कहना है कि हर पहलुओं को लेकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। अभी पीड़ित परिवार के द्वारा भी किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News