Sitapur News: अखिलेश ने भाजपा कसा तंज, बोले- जिसका सुर खराब वह असुर, इसमें गलत बात क्या है

Sitapur News: जातिगत गणना के सवाल को लेकर अखिलेश ने कहा कि आज सवाल यह है कि जातिगत जनगणना होनी चाहिए। हम सामाजिक न्याय की बात कर रहे हैं और सभी लोग जातिगत जनगणना कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

Update: 2023-06-10 13:51 GMT
समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में नैमिषारण्य में चल रहे सपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को असुर और टिफिन के मुद्दे पर घेरा और जमकर तंज कसा। हालांकि मीडिया के सवाल करने पर सॉफ्ट कॉर्नर की तरह दिखाई दिए।

उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी को असुर नहीं कहा, हमने कहा यहां पर मान्यता यह है पौराणिक धरती है नैमिषारण्य पवित्र स्थान है। कहा जाता है असुरों का खत्मा हो गया था और यहां असुर भी किसी तरह का कोई भी अटैक नहीं कर सकते। नए जमाने के हिसाब से अटैक शब्द है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिसका सुर खराब वह असुर, इसमें गलत बात क्या है।

अखिलेश यादव सॉफ्ट हिंदुत्व और हार्ड बढ़ने के संकेत पर किए गए सवाल को लेकर बोले कि मैंने एक उदाहरण दिया है किन्नर समाज का रिजल्ट बदल दिया गया। किन्नर समाज ने लाठी उठाई आंदोलन किया। पुलिस और अधिकारियों को घेरा उसके बाद रिजल्ट बदल गया। इसलिए जरूरी है राजनीत में आपको हॉट स्टेप लेना पड़ेगा। जातिगत गणना के सवाल को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज सवाल यह है कि जातिगत जनगणना होनी चाहिए।

बीजेपी के लोग टिफिन का खाना खा रहे हैं- अखिलेश यादव

हम सामाजिक न्याय की बात कर रहे हैं और सभी लोग जातिगत जनगणना कराए जाने की मांग कर रहे हैं। वहीं इससे पहले अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भीषण गर्मी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत है 44 डिग्री तापमान है और जो महसूस कर रहे हैं। उनके लिए 46 डिग्री होगा और जो आसपास हैं वह 48 डिग्री तापमान महसूस कर रहे होंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग टिफिन का खाना खा रहे हैं टिफिन के खाने का तभी मजा है जब दूसरे के टिफिन का खाना खाया जाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इसी तरह गांव का वोट निकालना होगा तो वह टिफिन लेकर आए हैं लेकिन उनके ही टिफिन में कैसे खाना है ऐसी तैयारी नैमिषारण्य से शुरू हो गई है।

Tags:    

Similar News