बहेलिया गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, दो किलो अफीम बरामद

फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद थाना पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बहेलिया गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2019-05-14 13:17 GMT

लखनऊ: फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद थाना पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बहेलिया गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लखनऊ और वाराणसी से लूटी गई तीन सोने की चेन,तकरीबन दो किलो अफीम और घटना में प्रयोग कार बरामद की गई है। पकड़े गए गिरोह में चार महिलाएं भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें ......पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बहेलिया गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तलाश में है। इस पर स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित,सर्विलांस प्रभारी सुरेश कुमार और मोहम्मदाबाद के प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शर्मा की अलग-अलग टीमें तैयार की। इन तीनों टीमों ने कुख्यात लुटेरे मंगल सिंह बहेलिया के गिरोह के सदस्य भारत सिंह बहेलिया निवासी बनपोई मोहम्मदाबाद, तथा मंगल सिंह के भाई राजकुमार बहेलिया निवासी बनपोई मोहम्मदाबाद जिला फर्रुखाबाद, आशा पत्नी मंगल सिंह बहेलिया निवासी बनपोई मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद, शिवरानी पत्नी प्रदीप बहेलिया टीमा राजस्थान, सोनी पत्नी आनन्द बहेलिया निवासी गिरिराज मंदिर सर्वेश नगर टीमा राजस्थान तथा ममता पत्नी जोगी बहेलिया ग्राम सेमरा भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें ......योगी सरकार में हुए पुलिस एनकाउंटर का आंकड़ा जारी

 

कार को भी बरामद कर लिया गया है

प्रवक्ता ने बताया कि मंगल सिंह बहेलिया के ऊपर लूट हत्या आदि के 11 मुकदमे फर्रुखाबाद जिले में दर्ज हैं। पकड़े गए सभी मंगल सिंह बहेलिया के परिजन व रिश्ते दार हैं। यह एक साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। मंगल सिंह आज दूसरे गिरोह के साथ था। यह लोग प्रदेश भर में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। लूट की घटना को यह कार से अंजाम देते थे। कार को भी बरामद कर लिया गया है। इनके पास से पकड़ी गई तीन सोने की चेन की कीमत 1.50 लाख रुपये बताई जा रही है।

Tags:    

Similar News