Sonbhadra: रेलिंग तोड़कर फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में झारखंड के दो लोगों की मौत

Sonbhadra Accident: कार सवार दोनों व्यक्ति जिनकी मौत हुई, वो झारखंड (Jharkhand) के सिंघीताली के रहने वाले थे। वहीं, कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है।

Published By :  aman
Update: 2022-05-05 07:37 GMT

Road Accident in Lucknow News Today

Car Accident in Sonbhadra : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज (Robertsganj) कोतवाली क्षेत्र के आमडीह गांव (मधुपुर के पास) के पास बुधवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे भी भयावहता का आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि दुर्घटनाग्रस्त कार, ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य घायल व्यक्ति घायल हो गया।

बताया जाता है कि कार सवार दोनों व्यक्ति जिनकी मौत हुई, वो झारखंड (Jharkhand) के सिंघीताली के रहने वाले थे। वहीं, कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल (District Hospital) ले जाया गया। जहां, प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी (Varanasi) के अस्पताल रेफर कर दिया गया।

क्या है घटना?

जानकारी के अनुसार, झारखंड के सिंघीताली गांव निवासी दिलीप चंद्रवंशी (25 वर्ष), रंजन चौबे (28 वर्ष) और पचरू बैठा (23 वर्ष) कार से वाराणसी जा रहे थे। बताया जा रहा है कि, बुधवार देर रात कार जैसे ही राबर्ट्सगंज कोतवाली के आमडीह गांव के पास पहुंची, फ्लाईओवर पर खड़ी ट्रक से जा टकराई। इसके बाद, अनियंत्रित कार फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। चीख-पुकार पर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे। जिसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

परिजनों के आने का इंतजार

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने दिलीप और पचरू को मृत घोषित कर दिया। जबकि, रंजन की भी हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। देर तक पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी रही। नाम और पता मालूम होने के बाद परिवार वालों को सूचना दी गई। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई के लिए परिवार वालों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

क्या कहना पुलिस का?

इस हादसे के बारे में प्रभारी निरीक्षक राबर्ट्सगंज कोतवाली सत्यनारायण मिश्रा का कहना है, कि 'घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम और उसके बाद की प्रक्रिया की जाएगी। 

Tags:    

Similar News