Sonbhadra Accident: सोनभद्र में बड़ा हादसा, खेलते समय कुएं में गिरीं दो सगी बहनें, मौत

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसुम्हा गांव में खेलते समय दोनों बहनें कुएं में गिर गई। जिसके कारण दोनों सगी बहनों की मौत हो गई।

Update: 2022-11-18 15:59 GMT

मौत। (Social Media)

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र (Robertsganj Kotwali area) के कुसुम्हा गांव में शुक्रवार को हुए एक बड़े हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई। खेलते समय दोनों के कुएं में गिरने के कारण यह हादसा हुआ। दोनों बहनें अपने मां-बाप के साथ चेरुई पुलिस चौकी क्षेत्र से राबर्ट्सगंज इलाके में आई हुई थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वाकए को लेकर कुसुम्हा गांव में देर शाम तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

परिवार के साथ धान की कटाई के लिए आए हुए थे मजदूर

बताते हैं कि कुसुम्हा गांव निवासी एक किसान के यहां चेरुई पुलिस चौकी क्षेत्र के लौवा-समदा गांव के रहने वाले आठ मजदूर आए हुए थे। उनके साथ उनके बच्चे भी थे। बताते हैं कि घटना के वक्त मजदूर खलिहान में धान की ओसाई में लगे हुए थे। उस दौरान रमाशंकर की बड़ी पुत्री सीमा (11) और छोटी पुत्री सुषमा (6) कुछ दूरी पर खेल रहे थे। खेलते-खेलते दोनों पास के कुएं के पास पहुंच गई और पैर फिसलने से कारण दोनों कुएं में गिर गईं।

कुछ देर बाद जब परिजनों की निगाह बच्चों की मौजूदगी वाली जगह पर गई तो दोनों को गायब देख सन्न रह गए। खोजबीन शुरू की तो पता चला कि दोनों कुएं में गिर गए हैं। कुएं में उनके कपड़े भी उतराए दिखे। पंपसेट लगाकर कुएं का पानी निकाला तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। 

Tags:    

Similar News