सोनभद्र ADM ने जारी किया कब्जा हटाने का आदेश, लेकिन फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

शिकायतकर्ता अशोक कुमार चौबे का कहना है कि शिक्षा विभाग में कार्यरत लेखा अधिकारी उमेश चौबे ने बढौली गांव में उनके आवास के सामने स्थित चकरोड पर बाउंड्री वाल बनवा कर अपने कब्जे में ले लिया है।

Update: 2021-02-25 10:40 GMT
सोनभद्र ADM ने जारी किया कब्जा हटाने का आदेश, लेकिन फिर भी नहीं हुई कार्रवाई (PC: social media)

सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली छेत्र के बढौली गांव में एक लेखा अधिकारी ने चकरोड पर अवैध कब्जा कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति ने जब इस बात की शिकायत प्रशासन से की तो अपर जिलाधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने एसडीएम को पत्र लिखकर अवैध कब्जा हटाने का आदेश दिया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि लेखा अधिकारी की ऊंची पहुंच के चलते अपर जिलाधिकारी के आदेश पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अपर जिलाधिकारी का आदेश लेकर पीड़ित लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 27 फरवरी को इंडिया टॉय फेयर का करेंगे उद्घाटन

शिकायतकर्ता अशोक कुमार चौबे का कहना है

letter social media

शिकायतकर्ता अशोक कुमार चौबे का कहना है कि शिक्षा विभाग में कार्यरत लेखा अधिकारी उमेश चौबे ने बढौली गांव में उनके आवास के सामने स्थित चकरोड पर बाउंड्री वाल बनवा कर अपने कब्जे में ले लिया है। जब उन्होंने इस बात की शिकायत अपर जिलाधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह से की तो उन्होंने एसडीएम सदर को पत्र लिखकर चकरोड से अवैध कब्जा हटवाने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें:नवविवाहिता का रायबरेली SP के नाम वीडियो वायरल, पुलिस वाले कर रहे परेशान

आरोप है कि लेखा अधिकारी उमेश चौबे की ऊंची पहुंच और प्रभाव के चलते अपर जिलाधिकारी के आदेश पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अपर जिलाधिकारी के पत्र को लेकर अशोक कुमार चौबे विभागों के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन 18 दिन से अधिक का समय बीत जाने के बावजूद भी कार्यवाही नहीं हो रही है।

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News