Sonbhadra: यूपी-झारखंड सीमा पर संचालित होता मिला जुए का अड्डा, 7 गिरफ्तार, 25,920 रुपये बरामद

Sonbhadra News: पुलिस ने अंतर्राज्यीय जुए के अड्डे का भंडाफोड़ करने में सफलता पाई है। मौके से सात को दबोचने के साथ ही जुए के फड़ से 25,920 रुपये भी बरामद किए गए हैं।

Update:2022-11-01 18:51 IST

पुलिस के साथ पकड़े गए 7 आरोपी। 

Sonbhadra News Today: पुलिस ने मंगलवार को यूपी-झारखंड सीमा (UP-Jharkhand border) से सटे इलाके में संचालित हो रहे एक अंतर्राज्यीय जुए के अड्डे का भंडाफोड़ करने में सफलता पाई है। मौके से सात को दबोचने के साथ ही जुए के फड़ से 25,920 रुपये भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद सभी का चालान कर दिया गया। इस अड्डे को कई सफेदपोशों का संरक्षण होने और कई बड़े चेहरों के पुलिस पकड़ से बाहर होने को लेकर चर्चाएं हैं।

यूपी-झारखंड सीमा से सटे इलाके में जुए के अड्डे का संचालन

बताते हैं कि सोमवार की रात किसी के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि यूपी-झारखंड सीमा से सटे इलाके स्थित कोन में मिंकू जायसवाल के घर के पास जुए के अड्डे का संचालन किया जा रहा है। मिली जानकारी के आधार पर एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने एएसपी कालू सिंह के पर्यवेक्षण और क्षेत्राधिकारी ओबरा शंकर के नेतृत्व में छापेमारी के निर्देश दिए गए। इसके क्रम में पुलिस टीम ने देर रात मौके पर छापेमारी की तो वहां सोनभद्र के साथ ही झारखंड के कई लोगों का जमावड़ा और जुए का संचालन होता मिला। रात का फायदा उठाकर कई वहां से भाग निकला। जबकि सात जुआड़ी मौके से रंगे हाथ दबोच लिए गए।

पकडे गए आरोपी

पकडे गए अशोक यादव पुत्र राजेंद्र यादव, निवासी चंदनी, जितेंद्र कुमार पुत्र मुद्रिका उरांव, निवासी परशवान, थाना खरौंधी, जनपद गढ़वा झारखण्ड, अरुण कुमार पुत्र सरजू प्रसाद, निवासी कस्बा कोन, थाना कोन, साजन कुमार पुत्र झगड़ू, निवासी रामगढ़ थाना कोन अखिलेश कुमार पुत्र रामप्रसाद निवासी डेमोखाड़ी, थाना कोन, अजय पासवान पुत्र मनदीप पासवान, निवासी हुसरू, थाना खरौंधी, सत्यनारायण यादव पुत्र रामेश्वर यादव, निवासी चंदनी, थाना खरौंधी, जिला गढ़वा, झारखंड के पास से फड़ के 21580 रूपये और जमा तलाशी से 4340 कुल 25920 रुपये बरामद किए गए। सभी को गिरफ्तार कर थाने ले लाया गया।

पुलिस ने की छानबीन शुरू

उच्चाधिकारियों को वाकए की जानकारी देने के बाद उनसे अड्डा संचालन और इससे जुड़े लोगों के बारे में कड़ी पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने इसके बारे में पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है, जिस पर पुलिस ने आगे की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ कोन थाने में धारा 13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम की अगुवाई प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव और उप निरीक्षक उमेश राय द्वारा की गई।

Tags:    

Similar News