Sonbhadra News: बारातियों से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत, तीन गंभीर

Sonbhadra News: शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों के एक वाराणसी के कपसेठी और दूसरा वाराणसी के मेंहदीगंज का निवासी बताया जा रहा है।

Update: 2023-02-17 15:11 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसीडौर गांव में शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब बारातियों से भरी पिकअप पलटने से दो की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों के एक वाराणसी के कपसेठी और दूसरा वाराणसी के मेंहदीगंज का निवासी बताया जा रहा है। हादसे के बाद जहां मौके पर देर तक चीख-पुकार मची रही। वहीं बारात और घरात दोनों पक्षों में अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

बताते चलें कि राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसीडौर गांव के बेलाही टोला निवासी अवधेेश शर्मा के पुत्री की शादी वाराणसी के कपसेठी में तय हुई थी।

घटनाक्रम

शुक्रवार को शादी की तिथि तय थी, जिसके लिए वाराणसी से बारात आ रही थी। बताते हैं कि बारातियों से भर एक पिकअप शाम चार बजे के करीब जैसे ही कुसीडौर गांव में बेलाही टोले के मोड़ पर पहुंची, अचानक सामने से आए बाइक सवार को बचाने में पलट गई। बाइक सवार भी घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं पिकअप पलटने के चलते, मौके पर ही दबकर दो बाराती कपसेठी, वाराणसी के रहने वाले विनय राजभर (40) पुत्र राजबली तथा मेंहदीगंज, वाराणसी के निवासी शशि शर्मा जिलेदार (30) पुत्र तौकल शर्मा ने दम तोड़ दिया। हादस के बाद देर तक चीख-पुकार अफरातफरी की स्थिति बनी रही। इस हादसे में कपसेठी निवासी अरूण, अजीत सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं शवों को भी कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा ने दोनों मौतों की पुष्टि करते हुए बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News