Sonbhadra: गोवा में सोनभद्र के युवक की संदिग्ध मौत, लाश पहुंचने पर परिजनों का हंगामा

बताया जाता है कि गत चार जून को अपने मामा के जरिए देवरी कला निवासी अजय 19 वर्ष गोवा की एक पेपर मिल काम करने के लिए गया हुआ था।

Update: 2022-06-25 14:41 GMT

Sonbhadra youth died in Goa (Image: Newstrack)

Sonbhadra: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवरी कला गांव निवासी एक युवक की गोवा में संदिग्ध हाल में मौत हो गई। शनिवार को एयर एंबुलेंस के जरिए लाश वाराणसी होते हुए उसके घर पहुंची तो परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और पीएम कराने की बात कहते हुए शव लेकर कोतवाली पहुंच गए। वहां उन्होंने प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात कर पीएम कराने के लिए एक प्रार्थनापत्र भी सौंपा। समाचार दिए जाने तक पिकअप में लदी लाश को लेकर परिवार के लोग कोतवाली के बाहर बने हुए थे।

बताया जाता है कि गत चार जून को अपने मामा के जरिए देवरी कला निवासी अजय 19 वर्ष गोवा की एक पेपर मिल काम करने के लिए गया हुआ था। उसके चाचा बीरबल ने सेलफोन पर बताया कि दो दिन पूर्व सूचना मिल कि उसे एसी की ठंड लग गई है लेकिन शाम को कमरे पर उसकी तबियत ठीक रहने और खाना खा-पीकर सोने की जानकारी मिली। शुक्रवार की सुबह उसकी बहन से अजय को फोन किया तो काॅल रिसीव नहीं हुआ। मामा को फोन करने पर बताया कि वह सो रहा है।

दोपहर में दोबारा फोन किया गया तो मामा ने बताया कि उसका दांत चिपक गया है और काला हो रहा है। वीडियो कालिंग कर देखा गया तो गर्दन एक तरफ लुढ़की हुई थी। उसे सीधा करने को बोला गया तो उसने कहा कि वह अकड़ गई है इसलिए सीधी नहीं हो रही है। कुछ देर बाद कहा कि मृत्यु हो गई है। इस पर कंपनी के लोगों से संपर्क साधा गया तो उनके द्वारा एयर एंबुलेंस के जरिए शव वाराणसी ले आया गया, वहां से पिकअप के जरिए उसके घर भेजा गया।

परिवार वालों का कहना है कि तीन-चार दिन पूर्व उसके मौसा से उसका विवाद हुआ था। वह उसे मारने तक के लिए दौड़ाए थे। अचानक से वह दो दिन पूर्व छुट्टी लेकर चले गए। उसके एक-दो दिन बाद ही मौत हो गई। कहा कि मौत का कारण क्या है? इसे जानने के लिए पुलिस से पीएम के लिए फरियाद लगाई गई है। पुलिस की तरफ से इसके लिए अलग से प्रार्थनापत्र मांगा जा रहा है, जिसे लिखवाया जा रहा है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक से जानकारी के लिए, सीयूजी नंबर पर काॅल की गई लेकिन वह उपलब्ध नहीं हो पाए। 

Tags:    

Similar News