Sonbhadra News: 'पापा मैं सिर्फ दुनिया से जा रही हूं, आपके दिल से नहीं..,' भावुक शब्द लिख फंदे पर झूल गई बिटिया

Sonbhadra News: पापा मैं सिर्फ दुनिया से जा रही, आपके दिल से नहीं..,' बिटिया ने अपनी डायरी में कुछ इसी तरह के भावुक कर देने वाले शब्द लिखे और कमरा अंदर से बंद कर फंदे से झूल गई। मामला चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर एरिया का है।

Update: 2024-08-22 13:45 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: 'पापा मैं सिर्फ दुनिया से जा रही, आपके दिल से नहीं..,'  बिटिया ने अपनी डायरी में कुछ इसी तरह के भावुक कर देने वाले शब्द लिखे और कमरा अंदर से बंद कर फंदे से झूल गई। मामला चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर एरिया का है। चार दिन पूर्व की खुदकुशी से जुड़ी कथित डायरी का पन्ना बुधवार को वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार ने जहां इस मामले में पुलिस से खुदकुशी के पीछे की वजह जांचने की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस की तरफ से मामले की जांच-छानबीन शुरू कर दी गई है।

डॉक्टर बनने का था सपना

परिवार वालों के मुताबिक चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर के रहने वाली 14 वर्षीय देविशि का सपना एक डॉक्टर बनने का था। वह अक्सर इसको लेकर परिवार वालों से बातें भी किया करती थी। पिता राममिलन विश्वकर्मा का कहना है कि उनकी बेटी के कुछ ऐसा भयानक हुआ, जिसका वह सदमा नहीं झेल सकी और उसने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। सबसे ज्यादा डायरी में लिखे शब्दों, तिथिवार उसे दुखी करने वाले घटनाओं का जिक्र और घटना के दिन डायरी में खुदकुशी से पहले लिखे गए भावुक कर देने वाले शब्द.. लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुए हैं।

जानिए क्या है डायरी पर लिखे आखिरी शब्दों की कहानी

पुलिस के हाथ जो डायरी के पन्ने लगे और डायरी का वह पन्ना, जिसे बिटिया द्वारा आखिरी समय में लिखे जाने का दावा किया जा रहा है, में लिखा हुआ है कि, इस दुनिया में मेरा आखिरी दिन है। जिन-जिन को मैं जानती हूं उन्हें गुडबाय.. और जो मेरे दुश्मन हैं उनहें मैं दोस्त मानती हूं। मैं बहुत दुखी थी। बस मैं चाहती हूं कि सबके पास यह मैसेज जाए घर वालों के पास भी जाए। .... तुम बहुत अच्छी हो। पापा मैं सिर्फ दुनिया से जा रही हूं, आपके दिल से नहीं और मां आप दुनिया की सबसे बेस्ट मां हो और भाई तुम जैसा कोई दोस्त नहीं और दुश्मन भी नहीं। मेरे छोटे चाचा बहुत अच्छे हैं। दीदी तुम गुस्सा न होना संडे को बस याद कर लेना.. गुड बाय।

डायरी से नहीं मिली कोई खास जानकारी, खंगाली जा रही मोबाइल की डिटेल: सीओ

क्षेत्राधिकारी संजीव कटियार ने बताया कि मृतका की एक डायरी पाई गई है जिसके उसकी तरफ से दोहें, कविताएं और कई अन्य शब्द लिखे हुए हैं लेकिन उससे ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है, जिससे खुदकुशी के पीछे किसी व्यक्ति या घटना समझ में पाए। फिलहाल मामले की जांच जारी है। सही स्थिति सामने आए, इसके लिए मृतका सहित अन्य मोबाइलों के डिटेल खंगाले जा रहे हैं। मृतका के मोबाइल की सीडीआर भी मंगाई गई है।

Tags:    

Similar News