Sonbhadra News : पुलिसकर्मियों पर पिटाई के आरोप से मचा हड़कंप,पुलिस का दावा, उकसावे में लगाए जा रहे थे आरोप

Sonbhadra News: पुलिस का दावा है कि कुछ लोगों के उकसावे पर आरापियों की ओर से हंगामा और तहरीर की कार्रवाई की गई।

Update: 2024-07-28 14:26 GMT

Sonbhadra News( Photo- Newstrack)

Sonbhadra News:चोपन थाना क्षेत्र अंतर्गत डाला पुलिस चौकी पर तैनात चार पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर पिटाई के लगाए गए आरोप और कथित पीड़ितों की तरफ से मामले को लेकर डाला पुलिस चौकी पर हंगामे से हड़कंप की स्थिति बन गई। चार पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को एक तहरीर भी सौंपी गई। हालांकि पुलिस का दावा है कि कुछ लोगों के उकसावे पर आरापियों की ओर से हंगामा और तहरीर की कार्रवाई की गई। आरोप लगाने वाले पक्ष की तरफ से स्वयं थाने आकर इस बात को स्वीकार करते हुए, आरोपों को गलत बताया गया है।

रविवार को पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई, जब डाला चूड़ी बस्ती के कई महिला-पुरूष डाला चौकी पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि एक चोर की तलाश में जुटे चार पुलिसकर्मियों ने उनके घर पहुंचकर शराब के बारे में पूछताछ की। तलाशी में कुछ मिलने पर पिटाई की गई। रामदास, अनिल आदि की तरफ से पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए, इसके चलते चोट पहुंचने का भी दावा किया गया। पीड़ितों की ओर से एक तहरीर भी डाला चौकी में दी गई, जिसमें चार पुलिसकर्मियों के नामों का भी उल्लेख किया गया।

- पिटाई का आरोप गलतः प्रभारी निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक चोपन ने दावा किया कि उन्होंने जानकारी मिलने के बाद उसकी खुद जाकर पड़ताल की लेकिन पिटाई का आरोप गलत पाया गया है। उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि आरोपी पक्ष ने थाने आकर उकसावे की बात स्वीकार किया और दी गई तहरीर के मसले पर लिखकर दिया है कि अब वह इस तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं चाहते। चोट लगने के सवाल पर कहा कि जो उन्हें जानकारी मिली है कि उसके मुताबिक पुलिसकर्मी शराब बनाए जाने की मिली सूचना की जानकारी के लिए पहुंचे थे, जिसे देखकर दरवाजा बंद कर लिया गया था, वहां से भागते वक्त दरवाजे की ही एक कोर से लगने के कारण हल्का सा छिल गया।

Tags:    

Similar News