Sonbhadra News: दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र सहित सात घायल

Sonbhadra News Today: कोतवाली क्षेत्र के ही औराही गांव निवासी निवासी शोभनाथ 43 वर्ष पुत्र बाले, उनका भतीजा महांव गांव निवासी मनीष 10 पुत्र अंगद जिउतिया सहित अन्य लोग पर्व की खरीदारी के सिलसिले में घोरावल बाजार आए हुए थे।

Update:2024-09-25 20:38 IST

Sonbhadra Accident News: बेटे की लंबी उम्र की कामना के लिए किया जाने वाले जिउतिया व्रत पर बुधवार को हादसों का ग्रहण लगा रहा। अनपरा थाना क्षेत्र में जहां, जिउतिया व्रत की खरीदारी कर लौटी महिला का उसके ही चचेरे देवर द्वारा कत्ल कर दिया गया। वहीं, घोरावल कोतवाली क्षेत्र में ही सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित सात गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल पहुंच गए। जहां उपचार के बाद देर शाम सभी को छुट्टी दे दी गई। घटना को लेकर देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

घायलों में मामा-भांजी, चाचा-भतीजे, भाई-बहन शामिल

बताते हैं कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिवद्वार गांव के रहने वाले सजीवन 35 वर्ष पुत्र शिवचरण, उसका पांच वर्षीय पुत्र सतीश, घोरावल कोतवाली क्षेत्र के ही बराैंधी गांव निवासी राकेश 15 वर्ष पुत्र राजेंद्र, उनकी भांजी खड़डेउर गांव की रहने वाली लाडो 2 वर्ष पुत्री डबलू और उनकी बड़ी बहन खरुआंव गांव निवासी सीता 35 वर्ष पत्नी धर्मपाल, कोतवाली क्षेत्र के ही औराही गांव निवासी निवासी शोभनाथ 43 वर्ष पुत्र बाले, उनका भतीजा महांव गांव निवासी मनीष 10 पुत्र अंगद जिउतिया सहित अन्य लोग पर्व की खरीदारी के सिलसिले में घोरावल बाजार आए हुए थे।

फल-पूजन सामग्री की खरीदारी कर लौटते समय हुआ हादसा

बाजार से फल-पूजन सामग्री आदि की खरीदारी के बाद सभी लोग टोटो से घर के लिए लौट रहे थे। बताते हैं कि जैसे ही घोरावल से शिवद्वार के लिए जा रही टोटो बिसरेखी गांव स्थित नहर के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि टोटो में बच्चों को लेकर कुल दर्जन भर लोग सवार थे। इसमें दो मासूमों सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंचाया गया, जहां सभी का उपचार किया गया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घायलों से घटना की जानकारी लेने के साथ ही, आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।

Tags:    

Similar News