मनबढ़ युवक ने आटो सवार महिला को चप्पल से पीटा, केस दर्ज, वीडियो वायरल

Sonbhadra: चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव में एक मनबढ़ किस्म के युवक द्वारा आटो सवार एक दलित महिला की सरेराह चप्पल से पिटाई का मामला सामने आया है। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है।

Update: 2024-06-13 07:52 GMT

सोनभद्र में मनबढ़ युवक ने आटो सवार महिला को चप्पल से पीटा (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले के चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव में एक मनबढ़ किस्म के युवक द्वारा आटो सवार एक दलित महिला की सरेराह चप्पल से पिटाई का मामला सामने आया है। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है। बृहस्पतिवार को इस वाकए का वीडियो जेसे ही वायरल हुआ, उसका संज्ञान लेते हुए, चोपन पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। प्रकरण में एसपी डा. यशवीर सिंह और क्षेत्राधिकारी डा. चारू द्विवेदी की ओर से भी चोपन पुलिस को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।

बताते हैं कि गत 11 फरवरी को एक बुजुर्ग महिला आटो से अपने गांव जा रही थी। आरोप है कि सिंदुरिया निवासी एक युवक ने चोपन-सिंदुरिया रोड पर आटो को रोक लिया। वहां किसी बात को लेकर महिला और युवक में तू-तू, मैं-मैं हुई। इससे खफा युवक ने महिला की चप्पल से पिटाई कर दी। बृहस्पतिवार को जब यह वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। प्रकरण में पीड़िता की ओर से एक तहरीर भी पुलिस को दी गई।

तहरीर में पीड़िता का कहना है कि वह जुगैल थाना क्षेत्र की रहने अनुसूचित जाति की महिला है। उसकी उम्र लगभग 70 वर्ष है। गत 11 मई की दोपहर एक बजे वह चोन मार्केट से आटो के जरिए अपने घर जा रही थी। उसी ऑटो पर सवार नितीश कुमार उर्फ छोटू पाळेप पुत्र रामनारायण पांडेय निवासी सिंदुरिया अचानक उसके उपर भड़क गए और उसके खिलाफ जातिसूचक शब्दों के साथ ही अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने लगे। सरेरारह उसकी चप्पल से पिटाई की। तहरीर में वारदात की रिकार्डिंग होने का भी दावा किया गया है।

उधर, क्षेत्राधिकारी डा. चारू द्विवेदी ने बताया कि जैसे ही प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया, वैसे ही कार्रवाई शुरू कर दी गई। पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में चोपन थाने में आरोपी नितीश पांडेय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया र्हैं। उसकी तलाश कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News