Sonbhadra News: अरविंद हत्याकांड, हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की उठी मांग

Sonbhadra Crime News Today: वारदात में चुर्क चौकी पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताते हुए कहा गया कि जिस तरह से चौकी इंचार्ज ने पीड़ित परिवार के महिलाओं और बच्चों को मारा-पीटा हैं।

Update: 2024-07-19 14:40 GMT

Sonbhadra Crime News Today

Sonbhadra Crime News Today: अरविंद हत्याकांड को लेकर जहां विपक्ष हमलावर है। वहीं, सत्तापक्ष के लोग भी पुलिस पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। दूसरे दिन भी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर जहां, आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गई। वहीं, वारदात के लिए चुर्क चौकी इंचार्ज को भी जिम्मेदार ठहराते हुए निशाना साधा गया। मामले में पुलिस अधीक्षक से अविलंब जांच कराकर, निलंबित किए जाने की मांग की गई।

दोपहर बाद राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिलथरी गांव में मृतक अरविंद चौहान के परिवार वालों से मिलने पहुंचे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह चंदेल आदि ने पीड़ित परिवार वालों को भरोसा देते हुए कहा कि हत्या करने वाले किसी भी कीमत पर बचने नही पाएंगे। पुलिस से मांग की गई कि जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए। वारदात में चुर्क चौकी पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताते हुए कहा गया कि जिस तरह से चौकी इंचार्ज ने पीड़ित परिवार के महिलाओं और बच्चों को मारा-पीटा हैं। इसको देखते हुए तत्काल जांच कराते हुए चौकी इंचार्ज को निलंबित किया जाए। साथ ही इस बात की भी जांच की जाए कि चुर्क चौकी पुलिस चौकी के शह पर क्षेत्र में कहां-कहां मादक पदार्थों की बिक्री की जा रही है। इसमें संलिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।


चौकी इंचार्ज का विवादों से रहा है लंबा नाता: धर्मवीर

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने चौकी इंचार्ज पर अवैध कार्यों को शह देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह जिले में जहां-जहां रहे हैं, वहां-वहां उनकी भूमिका किसी न किसी मामले में सवालों के घेरे में रही है। सुकृत और रेणुकूट में तैनाती के दौरान भी कार्यप्रणाली को संदिग्ध बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अंशु खत्री, अशोक चौहान, राजेश चौहान सहित अन्य भाजपाइयों की मौजूदगी बनी रही।

Tags:    

Similar News