Sonbhadra News: ट्रक से बाइक सवार की कुचलकर मौत, घंटों हंगामा, सरकारी राशन लेकर घर लौट रहा था युवक

Sonbhadra News: कोयला लेने जा रहे ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इससे खफा परिवार वालों और रहवासियों ने जमकर हंगामा किया।

Update: 2024-06-20 15:23 GMT

ट्रक से बाइक सवार की कुचलकर मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में बृहस्पतिवार की शाम कोयला लेने जा रहे ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इससे खफा परिवार वालों और रहवासियों ने जमकर हंगामा किया।

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर तीन घंटे से अधिक समय तक आवागमन ठप किए रखा। क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने मामले में कड़ी कार्रवाई और हादसों पर नियंत्रण के लिए त्वरित उपाय अमल में लाने का भरोसा दिया तब जाकर लोग शांत हुए।


बताते चलें कि खड़िया बस्ती निवासी राकेश कुमार वर्मा 19 वर्ष पुत्र भगवान दास वर्मा बाइक से खड़िया बाजार सरकारी कोटे की दुकान से राशन लेने के लिए गया था। वहां से वह गेहूं और चावल लेकर बाइक सहित घर के लिए वापस लौट रहा था। जैसे ही वह वाराणसी शक्ति नगर मार्ग पर बाजार के बीच पहुंचा, पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग खड़ा हुआ। उधर, इससे मौके पर मौजूद लोग उग्र हो उठे और दौड़ाकर चालक को पकड़ने के साथ ही घटनास्थल पर हंगामा शुरू कर दिया । सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सड़क पर उतरकर नाराजगी जताने लगे। सैकड़ों लोगों के सड़क पर जमा होने और हंगामे से मौके पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से शव उठाने से रोक दिया। लगभग तीन घंटे तक मौके पर जाम की स्थिति बनी रही ।


क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार ने परिजनों और नाराजगी जता रहे लोगों से वार्ता कर मामले में कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया और सड़क सुरक्षा को लेकर त्वरित उपाय अविलंब अमल में लाने की बात कही, तब जाकर लोग शांत हुए। क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार हुआ युवक सरकारी राशन लेने के लिए गया हुआ था। वापसी में वह 10 चक्का ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना को लेकर लोग आक्रोश जता रहे थे जिन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। हादसों पर नियंत्रण के लिए जल्द ही सड़क सुरक्षा समिति के साथ बैठक की जाएगी। इस बैठक में एनसीएल के साथ ही पीडब्ल्यूडी के लोगों को भी शामिल किया जाएगा। सड़क हादसे पर प्रभावी नियंत्रण कैसे हो, इसकी रणनीति बनाते हुए कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Tags:    

Similar News