Sonbhadra: हादसों का दिन, जीजा-साले सहित तीन की मौत, कई घायल, हंगामा-जाम

Sonbhadra: जुगैल थाना क्षेत्र के सेमिया गांव में चोपन-कुड़ारी मार्ग पर दोपहर के वक्त सवारी बस में बाइक सवार जीजा साले को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2024-04-25 09:09 GMT

सोनभद्र में सड़क हादसों में जीजा-साले समेत तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले में बृहस्पतिवार का दिन हादसों भरा रहा। जुगैल थाना क्षेत्र के सेमिया गांव में चोपन-कुड़ारी मार्ग पर दोपहर के वक्त सवारी बस में बाइक सवार जीजा साले को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इससे खफा ग्रामीणों ने जाम लगाने के साथ ही जमकर हंगामा किया। हादसा कर भाग रही बस को चतरवार गांव के पास ग्रामीणों ने रोक लिया। पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही ग्रामीणों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। बावजूद ग्रामीण देर तक वाहनों की रफ्तार पर अंकुश लगाने, पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया। उधर, घोरावल कोतवाली क्षेत्र के धुरकरी गांव में आर्केस्ट्रा पार्टी लेकर जा रहा ऑटो पलट गया। इससे जहां एक की मौत हो गई। वहीं, चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताते हैं कि ओबरा निवासी सुनील 35 वर्ष पुत्र जगधारी जुगैल थाना क्षेत्र के सेमिया स्थित ससुराल आया हुआ था। लौटते वक्त उसका साला गणेश 26 वर्ष पुत्र शिव मूरत भी उसकी बाइक पर सवार हो गया। दोनों जैसे ही मुख्य मार्ग पर आए, सिंगरौली की तरफ से आ रही सवारी बस दोनों को रौंदते हुए आगे निकल गई। इससे खफा ग्रामीणों ने जहां जाम लगा दिया वहीं हादसे की खबर पाकर तेजी से भाग रहे बस को चतरवार गांव में रोक लिया गया। पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही जाम लगाकर नाराजगी जाता रहे ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराया। इसके चलते लगभग 2 घंटे तक चोपन-कुड़ारी मार्ग पर आवागमन प्रभावित रहा। मामले में पीड़ित के परिवार वालों की तरफ से दी गई तहरीर पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

आर्केस्ट्रा पार्टी को लेकर मिर्जापुर जा रहा ऑटो पलटा

बताया गया कि घोरावल की आर्केस्ट्रा पार्टी घोरावल से मड़िहान (मिर्जापुर) थाना क्षेत्र के सुगापांख, जा रही थी। धुरकरी गांव के पास ऑटो जैसे ही पहुंचा सामने से एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गया। इससे उस पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए घोरावल सीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रास्ते में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली घोरावल निवासी दुर्गा कुमारी (16) पुत्री रामजीत की मौत हो गई। वहीं कोरसरिया, थाना गढ़वा जिला सिंगरौली निवासी फोटो (18) पुत्री कमलेश, घोरावल नगर के वार्ड दो निवासी गंगा प्रसाद (28) पुत्र माले, शारदा (24) पत्नी गंगा प्रसाद, कन्हारी निवासी रामवृक्ष (29) पुत्र शिव का उपचार जारी है। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल के मुताबिक मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News