Sonbhadra News: ब्लैक फ्राइडे: फंदे से लटकता मिला महिला और युवक का शव, यूपी-झारखंड सीमा पर हुए हादसे में चालक-परिचालक ने तोडा दम

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले में 24 घंटे के भीतर जहां अलग-अलग जगहों पर एक महिला और एक युवक का शव फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। वहीं, यूपी-झारखंड सीमा से गुजरे नेशनल हाइवे पर हुए सड़क हादसे में चालक-परिचालक की मौत से देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

Update: 2024-02-09 15:16 GMT

सोनभद्र में ब्लैक फ्राइडे फंदे से लटकता मिला महिला और युवक का शव: Photo- Social Media

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले में 24 घंटे के भीतर जहां अलग-अलग जगहों पर एक महिला और एक युवक का शव फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। वहीं, यूपी-झारखंड सीमा से गुजरे नेशनल हाइवे पर हुए सड़क हादसे में चालक-परिचालक की मौत से देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमरे में जाकर युवक ने अचानक लगा ली फांसी

फंदे से लटकते मिले शव के दोनों मामले पिपरी थाना क्षेत्र से सामने आए। पहला मामला पिपरी नगर पंचायत क्षेत्र के न्यू मार्केट का है। न्यू मार्केट निवासी सूरज वर्मा 33 वर्ष पुत्र रामचंद्र वर्मा का शव उसके घर में लगी पाइप में दुपट्टे के फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। परिवार वालों के मुताबिक सूरज कुछ काम करने की बात कहकर अपने कमरे मे गया। देर तक वापस नहीं आया तो उसे आवाज दी गई। कोई उत्तर मिला तो जाकर देखा गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया तो परिवार के लोगों ने खिड़की की झिर्री से झांककर देखा तो अंदर फंदे से उसका शव लटकता देख सन्न रह गए।

पति से विवाद के बाद जंगल गई महिला के मौत की आई खबर

दूसरा मामला पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव के पास स्थित जंगल का है। मकरा निवासी रन्नू देवी 35 वर्ष पत्नी लल्लू बैगा का किसी बात को लेकर बृहस्पतिवार की देर शाम पति से विवाद हो गया। बताते हैं कि इससे क्षुब्ध होकर बाहर चली गई। शुक्रवार को परिवार वालों को सूचना 3िमली कि उसका शव जंगल में पेड़ में लगे फंदे से लटक रहा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

घुमावदार मोड़ पर ट्रक पलटने से गई चालक-परिचालक की जान

तीसरी घटना यूपी-छत्तीसगढ़ सीमा क्षेत्र की है। जिले की बभनी सीमा से सटे छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की सीमा में बसंतपुर थाना क्षेत्र के फूलीडूमर घाटी पर शुक्रवार को एक ट्रक पलट गया। इस घटना में चालक और परिचालक दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से सोनभद्र आ रहा था और उस पर लोहे के एंगल लदे हुए थे। सूचना पाकर पहुंची वहां की बसंतपुर पुलिस ने चालक राजेंद्र यादव 33 वर्ष पुत्र रामकेश यादव निवासी बारी महेवां, थाना करमा, सोनभद्र और परिचालक अंकित विश्वकर्मा 22 वर्ष पुत्र रामविलास विश्वकर्मा निवासी आरंगी थाना शाहगंज, सोनभद्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए वाड्रफनगर मोर्चरी भेज दिया।

Tags:    

Similar News