Sonbhadra News: तरस न आया जल्लाद पति को, पेट में था बच्चा था, पीट-पीट कर किया लहूलुहान और डाला पेट्रोल

Sonbhadra News: पीडिता का आरोप है कि उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। साथ ही गर्भ में पल रहे आठ माह के बच्चे को मारकर एबार्शन की तैयारी की जा रही थी।

Update: 2023-11-12 06:42 GMT

Husband Brutally Beat Pregnant Wife 

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षे़त्र के जैत गांव में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की पिटाई कर लहूलुहान करने, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तरफ से लगाई गई गुहार पर एसपी डा. यशवीर सिंह ने राबटर्सगंज पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, कोतवाली पुलिस ने दी गई तहरीर के क्रम में पति सहित पांच के खिलाफ धारा 498ए, 323, 504 आईपीसी और डीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला?

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के भुसौलिया गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कैथी-जैत गांव निवासी दिनेश के पुत्र राहुल के साथ गत 12 मई 2022 को शादी हुई थी। शादी के बाद वह विदा होकर ससुराल पहुंची तो आरोप है कि पति राहुल, ससुर दिनेश, सास कुंती, जेठ सूरज और जेठानी रीता उस पर दहेज में एक लाख रूपये लाने का दबाव बनाने लगे। एतराज पर उसके साथ मारपीट-उत्पीड़न शुरू कर दिया गया।

आरोपों के मुताबिक गत एक नवंबर रात पौने दस बजे के करीब उसे पीटकर लहुलूहान कर दिया गया। इसके बाद उसके पति ने उसके भाई के मोबाइल पर मैसेज कर जानकारी दी कि उसकी बहन मर गई है। इस पर भागते हुए परिवार के लोग उसके ससुराल पहुंचे तो वह लहूलूहान अवस्था में पड़ी हुई थी। पीडिता का आरोप है कि उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। प्रार्थिनी के गर्भ में पल रहे आठ माह के बच्चे को मारकर एबार्शन की तैयारी की जा रही थी। मायके पक्ष के लोगों के साथ ही गांव के लोगों ने बीच-बचाव किया तब जाकर वह वहां से निकल गई। मामले में राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने पति, ससुर, सास, जेठ और जेठानी के खिलाफ संबंधित धाराओं और एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन जारी है। 

Tags:    

Similar News