Sonbhadra News: पति-पत्नी के बीच ’वो’ की इंट्री बनी महिला के मौत की वजह

Sonbhadra News Today: जिगनहवा निवासी शंखलाल की तरफ से बभनी पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया गया है कि उसकी 45 वर्षीय पत्नी को, गांव से सटे मझौली गांव निवासी सुनील जायसवाल ने एक मोबाइल खरीद कर दिया था

Update:2024-09-20 17:58 IST

Sonbhadra Husband Illicit relationship

Sonbhadra Crime News: बभनी थाना क्षेत्र के जिगनहवा गांव में तीन माह पूर्व फंदे से लटकते मिले महिला के शव मामले ने नया मोड़ ले लिया है। खुदकुशी के पीछे पति-पत्नी के बीच ’वो’ की इंट्री प्रमुख वजह के रूप में सामने आई है। प्रकरण में पति की तकरीर पर ’वो’ के रूप में सामने आए युवक के खिलाफ बभनी पुलिस ने बृहस्पतिवार को धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

तहरीर में कुछ यह बताया गया है घटनाक्रम

जिगनहवा निवासी शंखलाल की तरफ से बभनी पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया गया है कि उसकी 45 वर्षीय पत्नी को, गांव से सटे मझौली गांव निवासी सुनील जायसवाल ने एक मोबाइल खरीद कर दिया था और उसके जरिए उससे बातचीत करता था। जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने पत्नी को समझाया। इसके बाद उसनेेेे उससे बात करना बंद कर दिया। इस पर वह उसे डराने-धमकाने लगा। इसको लेकर उसकी पत्नी काफी गुमसुम रहने लगी। बात करना बंद करने के बाद, आरोपी ने उसे बदनाम करना शुरू कर दिया। आरोप है कि इससे क्षुब्ध होकर उसने, 20 मई 2004 की शाम अपने खेत स्थित तेंदू के पेड़ में साड़ी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। बभनी पुलिस के मुताबिक प्रकरण में खुदकुशी क लिए उत्प्रेरण करने के आरोप में संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

मांग कर ले गए वाहन को न लौटाने पर केस दर्ज

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मल्देवा गांव निवासी रामदास ने दुद्धी पुलिस को तहरीर देकर, दुद्धी निवासी एक व्यक्ति द्वारा फाइनेंस पर लिए गए वाहन को कुछ दिन के लिए मांग कर ले जाने और अब न लौटाने की शिकायत की है। कोतवाली पुलिस ने धारा 406 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है। तहरीर में पीड़ित ने बताया है कि उसनेएसबीआई बैंक शाखा रेणूकुट के माध्यम से लोन पर एक ओमनी मारूती कार 16 मार्च 2023 को खरीदी थी। अनूप कुमार चौरसिया निवासी कस्बा दुद्धी वार्ड नंबर चार अपने जरूरी कार्य के सिलसिले में गत 26 अप्रैल को 15-20 दिन के लिए उसकी कार मांग कर ले गया और अब तक नहीं लौटाया। बगैर वाहन के उसे किश्त की भी अदायगी करनी पड़ रही है। पुलिस के मुताबिक मामले में धारा 406 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News