Sonbhadra News: फोन पर बातचीत में कुछ हुआ ऐसा.., किशोरी ने दी जान, कब्र से निकाला शव

Sonbhadra News: एक किशोरी की तीन दिन पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत ने नया मोड़ ले लिया है। परिवार वालों का आरोप है कि वाकए से कुछ देर पहले, मृतका की एक युवक से फोन पर कुछ ऐसी बातचीत हुई जिसके बाद...

Update: 2024-07-16 14:24 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के वर्दिया गांव निवासी एक किशोरी की तीन दिन पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत ने नया मोड़ ले लिया है। परिवार वालों का आरोप है कि वाकए से कुछ देर पहले, मृतका की एक युवक से फोन पर कुछ ऐसी बातचीत हुई, जिसके बाद उसने जहर निगल लिया और उसकी मौत हो गई। इसको लेकर लगाई गई गुहार और उस पर एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से दिए गए निर्देश के बाद, मंगलवार की शाम, मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए कब्र से बाहर निकाला गया। पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

मुंह से निगल रहा था झाग

घटना 13 जुलाई की रात आठ बजे की है। बताते हैं कि चोपन थाना क्षेत्र के वर्दिया निवासी राजेंद्र की नजर बेटी पर पड़ी तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर सीएचसी चोपन पहुंचे। हालत नाजुक देखकर वहां से जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का दावा है कि मौत जहर खाने से हुई है। उसे मृत घोषित किए जाने के बाद परिवार के लोग शव को लेकर घर लौटे और आपसी सहमति पर शव को मिट्टी में दफना दिया।

यहां आकर घटना ने लिया नया मोड़

अगले दिन यानी 14 जुलाई को मृतका के कमरे की सफाई के दौरान परिवार के लोगों को एक मोबाइल मिला जिसमे घर के पास रहने वाले एक युवक के साथ बातचीत का साक्ष्य पाया गया। पता चला कि हालत बिगड़ने से चंद मिनट पहले दोनों में फोन पर बात हुई थी। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

एसपी से लगाई गई थी पीएम की गुहार

मामले की गंभीरता को देखते हुए, सोमवार को ट्वीटर और मैसेज के जरिए पुलिस अधीक्षक से शव को कब्र से निकालकर पीएम कराए जाने की गुहार लगाई गई जिस पर एसपी की तरफ से चोपन पुलिस को परिवार वालों से मुलाकात कर अविलंब आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके क्रम में मंगलवार की शाम उप जिलाधिकारी/परगना मजिस्ट्रेट ओबरा विवेक कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय कुमार चौरसिया, क्षेत्रीय लेखपाल चंदन शर्मा वर्दिया पहुंचे और दफनाए गए शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Tags:    

Similar News