Sonbhadra News: ननिहाल में रह रही किशोरी से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप, केस दर्ज

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित ननिहाल में लगभग छह माह से एक किशोरी रह रही थी, आरोप है कि इलाके के ही एक युवक ने, उसे प्रेम जाल में फंसा कर, शादी का झांसा देते हुए, उसके साथ दुष्कर्म किया।

Update: 2024-07-15 15:11 GMT

Sonbhadra News 

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित ननिहाल में रह रही किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म से संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। बताते हैं कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित ननिहाल में लगभग छह माह से एक किशोरी रह रही थी। आरोप है कि इलाके के ही एक युवक ने, उसे प्रेम जाल में फंसा कर, शादी का झांसा देते हुए, उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो संबंधित युवक और उसके परिवार वालों से संपर्क कर शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन आरोप है कि न तो आरोपी शादी के लिए तैयार हुआ न ही उसके परिवार वाले। गांव स्तर पर कुछ बुजुर्गोंं के जरिए इसको लेकर पंचायत भी हुई लेकिन बात नहीं मिली। तब पीड़ित पक्ष सोमवार को दुद्धी कोतवाली पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह से मुलाकात कर उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। इसको लेकर पुलिस को एक तहरीर भी सौंपी गई। पुलिस के मुताबिक मामले में दुष्कर्म से संबंधि धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। बताते हैं कि उधर, जैसे ही मामला दर्ज होने की खबर आरोपी को मिली, वह फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

नाबालिग की संदिग्ध मौत मामले में कार्रवाई की मांग

चोपन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग की संदिग्ध मौत मामले में कार्रवाई की मांग की जा रही है। रविवार को हुई मौत के बाद परिवार वालों ने शव को दफन करवा दिया है। अब पुलिस से शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की जा रही है। ट्वीटर के जरिए लगाई गई गुहार के बाद, एसपी के यहां से चोपन पुलिस को पीड़ित परिवार से संपर्क कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि समाचार दिए जाने तक पुलिस की तरफ से इस मामले में क्या कार्रवाई की गई, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी थी।

Tags:    

Similar News