Sonbhadra News: यूनियन बैंक की फ्रेचाइजी से टप्पेबाजों ने 28 हजार उड़ाए, सीसीटीवी फुटेज वायरल

Sonbhadra News: घटना बृहस्पतिवार की दोपहर बाद तीन बजे की बताई जा रही है। शक्तिनगर स्थित यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी शाखा की महिला कर्मी राधिका के मुताबिक दो युवक उसके यहां पहुंचे और पांच सौ का एक नोट बदलने की बात कहते हुए टी सीरीज के नोट की मांग की।

Update:2024-09-27 15:50 IST

Sonbhadra News

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र स्थित यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी में घुसकर दो टप्पेबाजों ने महिला को झांसा देते हुए, उसके काउंटर से 28 हजार उड़ा लिए। वाकए की जानकारी उसे तब हुई, जब उसने हिसाब-किताब का मिलान किया। टप्पेबाजी का शिकार हुई फ्रेंचाइजी की महिलाकर्मी की तरफ से मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। वाकए को लेकर सीसी टीवी फुटेज भी शुकव्रार को पूरे दिन वायरल होता रहा।

नोट बदलने का झांसा देकर उड़ाई गई नकदी

घटना बृहस्पतिवार की दोपहर बाद तीन बजे की बताई जा रही है। शक्तिनगर स्थित यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी शाखा की महिला कर्मी राधिका के मुताबिक दो युवक उसके यहां पहुंचे और पांच सौ का एक नोट बदलने की बात कहते हुए टी सीरीज के नोट की मांग की। उसने ऐसे किसी नोट की जानकारी से अनभिज्ञता जताई। इस पर उन्होंने नोट दिखाने को कहा। काउंटर में रखे रूपयों को उसने उन्हें देखने को कहा। बाद में दूसरे युवक ने भी एक नोट बदलवाने की बात कही। दोनों ने एक-एक नोट बदलवाने के झांसे में उसे उलझा कर, 28 हजार रूपये पर हाथ साफ कर दिया। सीसी टीवी में एक युवक, उडाए गए रूपयों को पैंट की जेब में रखता दिख रहा है। पीड़िता के मुताबिक उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उससे घटना की जानकारी ली है।

नोटों का किया मिलान, तब हुई टप्पेबाजी की जानकारी

पीड़िता के मुताबिक दोनों युवक जब वहां से जाने लगे तो उनकी गतिविधियों पर शक हुआ। इस पर उसने अपने काउंटर में रखे रुपयों का मिलान किया तो पता चला कि 28 हजार गायब हो गए हैं। फ्रेंचाइजी शाखा के बाहर निकलकर दोनों व्यक्तियों की काफी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। सीसी टीवी फुटेज जांचा गया तब इसकी पुष्टि हुई कि 28 हजार उन्हीं युवकों द्वारा ले जाया गया है।

Tags:    

Similar News