Sonbhadra: युवक ने बर्थडे पर लहराया तमंचा, उसी से काटा केक, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra: सोनभद्र में एक युवक अपने जन्मदिन पर तमंचे से केक काटता हुआ नजर आ रहा है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Update:2024-10-04 14:21 IST

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra: युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा रील का नशा अब उन्हीं के लिए आफत बनता जा रहा है। एक ऐसे ही मामले में तमंचे से बर्थडे केक काटने और बर्थडे मनाने के दौरान तमंचा लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो अनपरा थाना क्षेत्र के कहुआनाला बस्ती से जुड़ा बताया जा रहा है। ट्वीट के जरिए मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक स्तर से अनपरा पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल  

बताया जा रहा है कि अनपरा थाना क्षेत्र के कहुआ नाला एरिया स्थित एक बस्ती के रहने वाले युवक का जन्मदिन था। बताते हैं कि रील बनाने के शौकीन युवक ने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए एक अलग ही अंदाज में बर्थडे मनाया और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया हैंडल पर रील के रूप में अपलोड कर दिया। तमंचे पे डिस्को के अंदाज में युवक के तमंचा लहराते और तमंचे से ही केक काटने का वीडियो लोगों के सामने आया तो लोग हैरत में पड़ गए। युवक के ग्रुप से ही जुड़े युवाओं के एक सोशल मीडिया ग्रुप में भी यह वीडियो पहुंचा तो जहां तरफ की चर्चा शुरू हुई । वहीं एक ग्रुप से दूसरे ग्रुप में यह वीडियो वायरल होना शुरू हो गया। शुक्रवार की दोपहर ट्वीट के जरिए भी पुलिस को वायरल वीडियो के बारे में जानकारी दी गई। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक की तरफ से अनपरा पुलिस को मामले में जांच एवं विधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

इस घटना को लेकर तरह की चर्चाएं  

तमंचे पर डिस्को के अंदाज में जन्मदिन मनाने वाले युवक पर लगाए जा रहे आरोपों और वायरल वीडियो में कितनी सत्यता है इसकी न्यूज़ ट्रैक कोई पुष्टि नहीं करता। अलबत्ता इस वीडियो को लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है। वहीं कई तरह के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है की वीडियो में दिख रहा युवक कहुआनाला के गिरी बस्ती का रहने वाला है। वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया आईडी भी लिखी दिख रही है जिसे संबंधित युवक की सोशल मीडिया आईडी होने का दावा किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News